spot_img
Thursday, October 6, 2022
spot_img
spot_img
Thursday, October 6, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

आखिर क्यों ट्रेंड कर रहा है AmazonGiftingHappiness , आइए जानें

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव : AmazonGiftingHappiness हैशटैग ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इसे लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। AmazonGiftingHappiness के जरिए लोग एक दूसरे को जानकारी दे और ले रहे हैं। आइए जानते हैं कि AmazonGiftingHappiness में ऐसा क्या है।

गिफ्टिंग हैप्पीनेस डे की बिक्री 4 नवंबर तक 

- Advertisement -

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के बाद अमेजन ने गुरुवार 29 अक्टूबर को अपने महीने भर के उत्सव के जश्न के रूप में ‘गिफ्टिंग हैप्पीनेस डेज’ की घोषणा की। ‘गिफ्टिंग हैप्पीनेस डे’ की बिक्री गुरुवार से शुरू हुई है और 4 नवंबर तक जारी रहेगी।

AmazonGiftingHappiness में क्या खास है

  1. नया रूप : अमेजन ने अपने गिफ्टिंग स्टोर को नया रूप दिया है। अब, ग्राहक उपहार रैप को जोड़ सकते हैं और पर्सनल मैसेज ऐड कर सकते हैं, जो डिजिटल रूप से और प्रिंट से पहले चेक आउट किया जाता है।
  2. बचत में मदद : कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ी बचत करने में मदद करने के लिए एक बैंक ऑफर्स की भी घोषणा की है। उदाहरण के लिए, सिटी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक और RuPay डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ EMI लेनदेन पर 10% की छूट है।
  3. 10% तक की छूट : अमेजन पे ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स द्वारा 10% की छूट भी ली जा सकती है। इसके अलावा, अमेजन पे के साथ, ग्राहक अमेजन पे यूपीआई का उपयोग करके दिवाली खरीदारी पर 500 रुपये के दैनिक खरीदारी पुरस्कार जीत सकते हैं।
  4. सब्सक्रिप्शन कम कीमत में : इस बिक्री के हिस्से के रूप में, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन की सालाना कीमत, जिसकी कीमत आमतौर पर 999 रुपये है, को 150 रुपये कम में खरीदा जा सकता है।
  5. स्मार्टफोन पर छूट : बिक्री के विभिन्न प्रस्तावों में मोबाइल और सामान पर 40% तक की छूट शामिल है। शुक्रवार को, वनप्लस 7 टी को 5% की छूट पर 37,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस बीच, एक ओप्पो A52 स्मार्टफोन 30% की छूट पर 13,990 रुपये में उपलब्ध है।
  6. रसोई उपकरण पर भी भारी छूट : इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 60% और घरेलू और रसोई उपकरणों पर 80% की छूट है। कपड़े, जूते, बैग आदि 599 रुपये में खरीदे जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : Eid Miladunabi पर हुई विशेष नमाज, सीएम ने दी मुबारकबाद

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img