spot_img
Monday, October 3, 2022
spot_img
spot_img
Monday, October 3, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

“अपने पति की नहीं हुई, मेरी क्या खाक होगी” बोलते ही हो गया…

spot_img
- Advertisement -

Kohramlive : तू अपने पति की नहीं हुई, मेरी क्या खाक होगी… यह सुनते ही प्रीति तिलमिला गई। उसने उस्तरा उठाया और फिरोज पर दनादन कई वार कर दिए। खून से लथपथ फिरोज जान बचाने के लिए भागता रहा। लेकिन प्रीति ने उसे तब तक बाहर जाने नहीं दिया, जब तक उसकी सांसों की डोर टूट नहीं गई। इसके बाद सुबह होते ही लाश को ठिकाने लगाने के लिए बड़ा सा ट्रॉली बैग खरीद कर लायी। प्रीति ने सोचा फिरोज की लाश को किसी लॉन्ग रूट वाली ट्रेन में डाल ठिकाने लगा देगी। जब स्टेशन पहुंची तो उसकी हरकतें पुलिस के मन में शक पैदा कर गई। पुलिस ने उससे पूछताछ की और सारा राज खुल गया।

एक ही फ्लैट में रहते थे लिव-इन-रिलेशनशिप में 

- Advertisement -

दरअसल, प्रीति और फिरोज एक ही फ्लैट में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। प्रीति पहले से शादीशुदा थी। उसके पति का नाम दीपक है। वह अपने पति से बिना तलाक लिए ही अलग हो गई थी। प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली प्रीति की मुलाकात एक दिन फिरोज से हुई। मुलाकात प्यार में बदल गई। दोनों साथ में ही प्रीति के किराये के फ्लैट में रहने लगे। फिरोज के आने के बाद फ्लैट का किराया भी वही देने लगा। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। प्रीति अपने रिश्ते को नाम देना चाहती थी। वह फिरोज से शादी करना चाहती थी। उसने कई बार इस बात का जिक्र भी फिरोज से किया। लेकिन शादी की बात सुनते ही फिरोज हमेशा बात को टाल-मटोल कर जाता। वह प्रीति से शादी नहीं करना चाहता था। इसको लेकर पहले भी कई बार दोनों में तू, तू-मैं, मैं हो चुकी थी। फ्लैट के बाकी लोग भी दोनों के झगड़े से वाकिफ थे।

ऐसे दिया कांड को अंजाम 

प्रीति फिरोज पर शादी को लेकर जोर देने लगी। पहले एक दो बार पूछने पर फिरोज ने बात टरका दी। फिर वह सोने चला गया। पर प्रीति के मन में तो कुछ और ही चल रहा था। प्रीति ने उसे नींद से जगाया। उसने पूछा… तुम मुझसे शादी करोगे या नहीं। फिरोज ने कहा- नहीं। उसने फिर पूछा- शादी करोगे या नहीं। तब निंदाइल फिरोज के मुंह से निकल गया कि तू अपने पति की नहीं हुई, मेरी क्या खाक होगी… यह सुनते ही प्रीति तिलमिला गई। गुस्से से लाल-पीली प्रीति ने पास में रखा उस्तरा उठाया और फिरोज पर दनादन वार दिया। उसने फिरोज के गले और शरीर पर ताबड़तोड़ कई वार किये। खून से लथपथ फिरोज जान बचाने के लिए घर से बाहर जाने की कोशिश करने लगा। प्रीति ने पर उसे दरवाजा खोलने नहीं दिया। जब फिरोज की सांसों की डोर टूट गई। तब प्रीति ने पूरे घर में फैला खून साफ किया। वह किचन की सफाई करना भूल गई। उसकी लाश को बड़े से बैग में डाल कर स्टेशन के लिए निकली। पर रास्ते में ही पुलिस को उस पर शक हुआ और वह पकड़ी गई। पुलिस उसके साथ उसके घर गई। पूछताछ में वह टूट गई और अपना गुनाह कबूल कर ली। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल उस्तरा बरामद कर लिया है। यह सनसनीखेज वारदात उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से उछलकर सामने आई है।

इसे भी पढ़ें : गुंडई करने वाले त्यागी के घर चला बुलडोजर… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : साली की शादी रुकवाने के लिए 150 फुट टावर पर चढ़ गया जीजा, फिर देखें क्या हुआ

इसे भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर चप्पे-चप्पे पर निगरानी, खोजी कुत्ते बुलाये गये, देखें….

इसे भी पढ़ें : यहां के सेंट्रल जेल से मिले 19 मोबाइल, ऐसी जगह छिपाए गए थे फोन कि देख चकरा गया माथा

इसे भी पढ़ें : अपराधियों के पास पहुंच रहा आपका SIM Card, बरतें ये सावधानियां

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img