spot_img
Monday, October 3, 2022
spot_img
spot_img
Monday, October 3, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

गुंडई करने वाले त्यागी के घर चला बुलडोजर… देखें वीडियो

spot_img
- Advertisement -

Kohramlive : एक विवाहिता को सरेआम बेइज्जत और दिखा देने की धमकी देकर मोस्ट वांटेड बने श्रीकांत त्यागी के घर आज बुलडोजर चला दिया गया। नोएडा सेक्टर 93 के ओमेक्स सोसाइटी में त्यागी का घर है। विवाहिता को सोसाइटी के आंगन में ही अनाप शनाप बोला गया और उसे धकियाने लगा। इसका वीडियो वायरल हो गया था। वायरल वीडियो के बाद हरकत में आ गई CM योगी सरकार की पुलिस। अब पुलिस ने श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी। भाजपा के कथित नेता श्रीकांत त्यागी को खोज निकालने की लिये उनकी पत्नी और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों को पुलिस उठा लाई है। भाजपा द्वारा उसे पहले से ही निकाले जाने की बात सामने आई है। दबंग किस्म के त्यागी का पुराना इतिहास भी बहुत अच्छा नहीं है।

- Advertisement -

नोएडा के एक आला पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि फरार श्रीकांत त्यागी लगातार अपना लोकेशन बदल रहा है। उसका अंतिम लोकेशन हरिद्वार में मिला। उसने एक बार अपना फोन ऑन भी किया था। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लेने का दावा किया गया है। वहीं ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी की सुरक्षा का कॉन्ट्रैक्ट लेने वाले एजेंसी को भी दंडित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इल्जाम है कि त्यागी के कुछ करीबियों ने भी सोसाइटी में खूब हंगामा किया। उसके छह गुर्गों को दबोच लिया गया है। लापरवाह और ढिलाई दिखाने वाले इलाके के थानेदार को भी संस्पेंड कर दिया गया है। फरार त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। सूत्रों का कहना है कि फरार त्यागी बहुत जल्द कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। उसे खोज निकालने के लिये नोयडा पुलिस के साथ STF को भी लगा दिया गया है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिये पूरी ताकत झोंक दी है।

त्यागी की गुंडई को लेकर अबतक जो बातें सामने आई है, उसके अनुसार त्यागी अपने फ्लैट के आसपास के इलाके पर जो चाहता है, वहीं करता है। सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता। त्यागी पर अवैध निर्माण का भी इल्जाम है। सोसाइटी में पेड़ लगाने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि अब त्यागी भागा भागा फिर रहा है। नोएडा पुलिस ने  अब उसकी पूरी जीवन कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। घर पर बुलडोजर चला पुलिस ने अपना मकसद साफ कर दिया है। चाहे कोई हो, गुंडई किसी भी हालत में बर्दास्त नहीं की जायेगी।

इसे भी पढ़ें :Akasa Air ने भरी पहली उड़ान, इतना कम है किराया… देखें

इसे भी पढ़ें :बीबी-बेटी का सिर कलम कर ली सेल्फी, देखें…

इसे भी पढ़ें :टीचर के वश में नहीं, पढ़ाने समझाने आती है रसोईया…

इसे भी पढ़ें :कोथाय रेखे चो ऐतो टका, चोलो बाड़ी ते, ना होले हो जाबे गोंडोगोल… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें :बीच सड़क पर शूट आउट… देखें वीडियो

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img