spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

प्रेम प्रसंग में पत्नी ने कराया पति का Murder, प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार

spot_img
spot_img
- Advertisement -

पलामू : प्रेमी से शादी करने के लिए एक विवाहिता ने अपने पति का Murder करवा दिया। अपने प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया। मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के बहरा खुर्द का है। पुलिस ने मामले का उद्भेदन करते हुए मृतक राजमणि चौधरी की पत्नी पूनम देवी और उसके प्रेमी सुरेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरे आरोपी अरुण चौधरी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : ड्यूटी करते देवघर के BSF जवान की मौत, नम आंखों से विदाई

प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का Murder

बता दें कि बीते 13 अक्टूबर को गढ़वा पुलिस को राजमणि चौधरी का शव मिला था। पुलिस के अनुसार मृतक के पिता जवाहर चौधरी ने गुमशुदगी के संबंध में आवेदन दिया था। जिसके आधार पर मामला दर्ज पुलिस छानबीन कर रही थी। अनुसंधान में खुलासा हुऐ कि राजमणि की पत्नी पूनम ने अपने प्रेमी सुरेंद्र चौधरी एवं अरुण चौधरी के साथ मिलकर पति का Murder कर दिया। शव को पलामू गढ़वा जिला के बॉर्डर स्थित कितासोती गांव के अनराज नदी किनारे फेंक दिया।

इसे भी पढ़ें : Lalu का बड़ा बेटा तेजप्रताप छोटा बेटा तेजस्‍वी से एक साल छोटा, जानिये कैसे ?

11 अक्टूबर की शाम से ही लापता था राजमणि

मृतक के पिता जवाहर चौधरी के आवेदन के अनुसार 11 अक्टूबर रविवार की सुबह से राजमणि घर से गायब था। मंगलवार की सुबह उसकी पत्नी से पूछने पर उसने बताया कि वह मछली पकड़ने के लिए कह कर घर से निकले हैं पर अब तक नहीं लौटे। जिसके बाद 13 अक्टूबर को मृतक के पिता ने चैनपुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस के पूछताछ के क्रम में जानकारी मिली कि राजमणि के साथ पूनम की यह दूसरी शादी थी।

इसे भी पढ़ें : नाबालिग ने की खता : Dhoni की बेटी को धमकाने वाले को रांची लाई पुलिस

सुरेंद्र व अरुण के साथ एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पूछताछ में पुलिस को पूनम ने बताया कि एक बीते साल से गांव के सुरेंद्र चौधरी व अरुण चौधरी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति हमेशा प्रताड़ित करते थे जिस कारण योजनाबद्ध तरीके से अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। अरुण चौधरी के साथ उसने शादी का प्लान बनाया था।

इसे भी पढ़ें : Bachelor पर कोरोना की बुरी नजर, कुंवारे हैं तो जल्‍द कर लीजिए शादी

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img