spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Lalu का बड़ा बेटा तेजप्रताप छोटा बेटा तेजस्‍वी से एक साल छोटा, जानिये कैसे ?

spot_img
spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : किसी का बड़ा बेटा उसके छोटे बेटे से एक साल छोटा कैसे हो सकता है। ये सोचकर ही अजीब लग रहा है, मगर ऐसा ही कुछ हुआ है Lalu परिवार में। आरजेडी सुप्रीमो Lalu प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी से एक साल छोटे हैं। जी हां… ये सही है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : बिना सुरक्षा के Septic Tank में उतरे बाप-बेटा सहित चार मजदूरों…

नामांकन पत्र में Lalu के बड़े बेटे की उम्र 30 और  छोटे की 31 साल  

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने हसनपुर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इसमें उन्होंने अपनी उम्र 30 साल लिखी है। जबकि, लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने राघोपुर से अपना नामांकन दाखिल किया है। इसमें उन्होंने अपनी उम्र 31 साल दिखाई है। जो अजीब है। ये समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो गया। तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव से एक साल छोटे कैसे हो गए।

इसे भी पढ़ें : Whatsapp पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, छात्र निष्कासित

बता दें कि इससे पहले साल 2015 में भी दोनों भाइयों ने जो नामांकन भरा था। उसमें भी दोनों भाईयों की उम्र में एक साल का अंतर था। साल 2015 में तेज प्रताप ने महुआ सीट से नॉमिनेशन फाइल किया था। इसमें उन्होंने अपनी उम्र 25 साल लिखी थी, जबकि तेजस्वी ने राघोपुर में जमा किए नॉमिनेशन के एफिडेविट में अपनी उम्र 26 साल दिखाई थी। इसके बाद राजनीतिक गलियारे में काफी चर्चा भी हुई थी। विवाद बढ़ने पर तेज प्रताप ने सफाई दी थी कि वोटर लिस्ट में जो उम्र दर्ज है उसी को उन्होंने एफिडेविट में लिखा है। उम्र में सुधार के लिए अर्जी दी गई है। मगर वो कैसी अर्जी थी कि पांच साल में भी नहीं सुधरा और फिर से वही काम किया गया।

इसे भी पढ़ें : Poster से धमकाया…ताला खुलेगा, बीडीओ-सीओ मरेगा 

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img