spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

नाबालिग ने की खता : Dhoni की बेटी को धमकाने वाले को रांची लाई पुलिस

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह Dhoni की पांच साल की बेटी को कथित रूप से धमकी देने वाले 16 साल के लड़के को लेकर रांची पुलिस गुजरात के कच्छ से रांची पहुंच गयी। यहां पहुंचने के बाद आरोपी को कोविड जांच के लिए सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसकी कोरोना की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें : Lalu का बड़ा बेटा तेजप्रताप छोटा बेटा तेजस्‍वी से एक साल छोटा, जानिये कैसे ?

बता दें कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सोमवार (12 अक्टूबर, 2020) को रांची पुलिस गुजरात रवाना हो गयी थी. धमकी देने वाले 12वीं के छात्र को कच्छ स्थित मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गुजरात पुलिस ने पकड़ा था. अब उसे रांची पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस उसे लेकर रांची पहुंची है, कोविड जांच रिपोर्ट आने के बाद उससे पूछताछ की जायेगी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

इसे भी पढ़ें : Poster से धमकाया…ताला खुलेगा, बीडीओ-सीओ मरेगा

Dhoni की पत्नी के इंस्टाग्राम पर डाला था धमकी भरा संदेश

कच्छ (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा था कि ‘12वीं कक्षा के छात्र को Dhoni की पत्नी साक्षी धौनी के इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले पोस्ट किये गये भद्दे धमकी भरे मैसेज के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बताया था कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किये थे।

इसे भी पढ़ें : ड्यूटी करते देवघर के BSF जवान की मौत, नम आंखों से विदाई

इसे भी पढ़ें : बिना सुरक्षा के Septic Tank में उतरे बाप-बेटा सहित चार मजदूरों की मौत

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img