spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : पंजाब की जबरदस्त वापसी, दिल्ली को हराकर टॉप-5 में पहुंची

spot_img

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग – IPL का 38वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इसमें पंजाब की टीम ने दिल्ली को पांच विकेट से हरा दिया। पंजाब ने लगातार तीन मैच जीतकर IPL के इस सीजन में जबरदस्त वापसी कर टॉप-5 में अपना स्थान बना लिया है। इससे प्ले ऑफ में उसकी दावेदारी अब भी मजबूत बनी हुई है।

सात मैचों में छह मैच हारी थी पंजाब

- Advertisement -

आईपीएल में शुरुआती 7 में से 6 मैच हारने वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछले 3 मैचों में पंजाब ने इस सीजन की टॉप-3 टीम दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया है। सीजन में 4 जीत के साथ पंजाब पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर पहुंच गई है।

पंजाब का अब मुकाबला बॉटम-3 से

score boardजीत की हैट्रिक लगाने के बाद पंजाब का मुकाबला अब पॉइंट्स टेबल की बॉटम-3 सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होना है। वहीं एक मुकाबले में उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है। ऐसे में पंजाब के पास प्ले-ऑफ में जगह बनाने का भरपूर मौका है।

इसे भी पढ़ें : Chatra : बीच बाजार माओवादियों ने युवक को गोलियों से भूना, मौत

IPL के इस सीजन में धवन का दूसरा शतक बेकार गया

इससे पहले मैच में दिल्ली के शिखर धवन के रिकॉर्ड शतक के बावजूद दिल्ली मैच हार गयी। पंजाब की टीम ने दिल्ली के लक्ष्य 165 रन को 5 विकेट खोकर एक ओवर शेष रहते ही 167 बनाकर पूरा कर लिया। पंजाब के लिए विक्ट्री शॉट जेम्स नीशम ने लगाया। नीशम ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाया।

पंजाब की ओर से निकोलस पूरन ने 28 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इसके अलावा क्रिस गेल ने 29, मैक्सवेल ने 32, केएल राहुल 15 और मयंक अग्रवाल केवल 5 रन बनाकर आउट हुए। हुड्डा 15 और नीशम 10 रन बनाकर नाबाद लौटे।

IPL का 39वां मैच बेंगलुरु-कोलकाता के बीच होगा

पंजाब की निगाहें बुधवार 21 अक्टूबर की शाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मुकाबले पर होगी। अगर यह मुकाबला बेंगलुरु जीत ले, तो पंजाब के लिए प्ले-ऑफ की राह थोड़ी आसान हो जाएगी। बेंगलुरु 12 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है और कोलकाता फिलहाल 10 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है।

इसे भी पढ़ें : Maoists का तांडव, सड़‍क निर्माण में लगे 5 वाहनों को फूंका

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img