spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Maoists का तांडव, सड़‍क निर्माण में लगे 5 वाहनों को फूंका

spot_img
spot_img
- Advertisement -

माओवादियों ने चार पोकलेन, एक रोलर और बाइक को आग के हवाले किया

खूंटी : CPI Maoists ने अड़की-बिरबांकी-कोचांग-बंदगांव पथ निर्माण कार्य में लगे चार पोकलेन मशीन, एक हाईड्रोलिक रोलर और मोटरसाईकिल को आग के हवाले कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने इलाके में पोस्‍टरबाजी भी की। Maoist ने आसपास के पेड़ों में पोस्‍टर चिपकाकर घटना की जिम्‍मेवारी ली है और चेतावनी भी दी है। घटना को माओवादियों ने बंदगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत टुपूदंग गांव में स्वर्गीय लक्ष्मण चुटिया पू‍र्ति के घर के पास अंजाम दिया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : रेस्क्यू की गई 22 लड़कियों को CM Hemant Soren ने सौंपा…

पोस्‍टर में लिखा- CPI Maoist से बात किये बगैर काम करने का नतीजा

माओ‍वादियों ने इलाके में कई अलग-अलग पोस्‍टर चिपकाया है। एक पोस्‍टर में लिखा है कि भाकपा माओवादी से बात किये बगैर रोड का काम करने के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। वहीं दूसरे परचे में लिखा है कि मजदूरों को उचित मुआवजा देना होगा और तीसरे में लिखा है काम के दौरान किसी भी मजदूर को चोट लगती है या कोई बड़ी दुर्घटना घटती है, तो उचित मुआवजा देना होगा।

इसे भी पढ़ें : Gangrape-murder केस में युवक को पकड़ा, विरोध में थाने का घेराव

घटनास्थल बंदगांव थाने से लगभग 12 किमी और कोचांग पुलिस पिकेट से दो किमी की दूरी पर है। बावजूद इसके मंगलवार को अपराह्न तीन बजे तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी।

माओवादियों ने देर रात घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने से पहले मा‍ओवादियों ने स्‍व. लक्ष्‍मण चुटिया पूर्ति की पत्‍नी और बेटी को सुरक्षित स्‍थान पर पहुंचाकर वाहनों और मशीनों को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद से गांव के आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है।

इसे भी पढ़ें : Prayer : जगरनाथ महतो के लिए प्रार्थना, पत्नी और साथी मंत्री ने टेका मत्था

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img