spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

आईपीएल : चेन्नई को हराकर दिल्ली अंक तालिका में नंबर वन

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग-आईपीएल के 13वें सीजन में 25 सितंबर की देर शाम को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई की टीम को 44 रनों से हरा दिया। यह जहां चेन्नई की टीम की लगातार दूसरी हार है, तो दिल्ली की टीम ने लगातार दूसरा मैच जीतकर अंक तालिका में नंबर वन पर आ गई है।

मैन ऑफ द मैच रहे पृथ्वी शॉ

prithiviचेन्नई के कैप्टन महेंद्र सिहं धौनी ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी के  लिए आमंत्रित किया था। दिल्ली ने कुल 175 रन बनाए। इसका पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम सिर्फ 131 रनों पर ऑलआउट हो गई। दिल्ली की ओर से 64 रन बनाने वाले पृथ्वी शॉ मैन ऑफ द मैच बने। वहीं तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिच नौकिया ने शानदार गेंदबाजी की। रबाडा ने तीन और नौकिया ने दो विकेट लिये।

- Advertisement -

इसे भी देखें :पुलिस की वर्दी में आए अपराधियों ने पिता को पीटा, नाबालिग…

चेन्नई की लगातार दूसरी हार

पहले बल्लेबाजी करने उतरे शिखर धवन (64) और पृथ्वी शॉ (35)  ने जरूर धीमी शुरुआत की लेकिन धीरे-धीरे बड़े शॉट्स खेलने लगे। दोनों ने 10.4 ओवर में पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की। पीयूष चावला ने इस साझेदारी को तोड़ा और  शिखर धवन को एलबीडब्ल्यू कराया। शिखर के जाने के कुछ समय बाद ही पृथ्वी शॉ भी चावला की गेंद पर चकमा खा गए और अर्धशतकीय पारी खेलकर धोनी के हाथों स्टंप आउट हो गए। फिर कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। अय्यर ने 22 गेंदों में 26 रन बनाकर 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो गए। सैम कर्रन की गेंद पर वह विकेटकीपर धोनी को कैच दे दिया। आखिरी ओवर में पंत और स्टॉयनिस ने कुछ बड़े शॉट खेले और स्कोर को 175 तक पहुंचाया। पंत 37 रन और मार्कस स्टॉयनिस पांच रन बनाकर नॉटऑउट रहे। चेन्नई की ओर से पीयूष चावला को दो और सैम कर्रन को एक विकेट लिये।

इसे भी देखें : धनबाद में चार साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img