spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

लड़की के वीडियो ने खोला OYO होटल के रूम नंबर 120 का राज… देखें

- Advertisement -

Kohramlive : नोएडा के OYO होटल में लड़की का शव मिलने के मामले ने अब नया टर्न ले लिया है। अभी तक पुलिस इसे सुसाइड का मामला मान रही थी, लेकिन युवती का एक वीडियो सामने आने के बाद मामला उलझ गया है। एक ऑडियो लड़की ने अपने दोस्त अर्जुन को भेजा, जिसमें वो आकाश नाम के युवक के बारे में कुछ बोल रही है। अब पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। जांच के दौरान पुलिस के सामने कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं हैं।

युवती ने खुद बुक किया था होटल में कमरा

युवती ने खुद ही होटल का कमरा बुक किया था और वो अकेले ही होटल में आई थी।  26 साल की युवती नोएडा की एक आईटी कंपनी में टेक्निकल स्पोर्ट के पद पर काम करती थी। OYO होटल में लाश मिलने की फैली खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक युवती ने 1 अगस्त को ऑनलाइन होटल का कमरा बुक कराया था। 2 अगस्त को थाना फेस-3 नोएडा के अन्तर्गत ‘अशोका पैराडायज इन’ ग्राम बसई, सेक्टर-70, नोएडा के होटल के मैनेजर संदीप सिंह ने पुलिस को खबर दी थी कि OYO होटल के कमरा नंबर-120 में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को बुलाकर निरीक्षण किया गया। जानकारी के मुताबिक युवती एडोब कंपनी में नौकरी करती थी और उसी के कंपनी में काम करने वाले अर्जुन दुग्गल नाम के युवक से उसकी दोस्ती थी।  दोनों के बीच कुछ समय से अनबन भी चल रही थी।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग

आत्महत्या से पहले युवती ने एक वीडियो और ऑडियो अपने दोस्त अर्जुन को भेजा, जिसमें वो आकाश नाम के युवक के बार में कुछ बोल रही है।  बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त थे और अक्सर रेस्टोरेंट में मिलते जुलते थे। आकाश थाना सेक्टर-49 नोएडा पर कंप्यूटर आपरेटर का कार्य करता था। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण HANGING पाया गया है।

पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपी अर्जुन दुग्गल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य दो नामजद अभियुक्त से भी पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी है। नामजद अभियुक्त आकाश की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है।

मृतका के पिता का आरोप  

मृतका के पिता का इल्जाम है कि उनकी बेटी का रेप कर उसका खून कर दिया गया। सुसाइड का रूप देने के लिए होटल के रूम में शव को पंखे से टांग दिया। पिता ने इल्जाम लगाया है कि यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसके साथ बेटी के अन्य परिचित लोग भी घटना में शामिल हैं।  पिता ने एक युवती का एक वीडियो दिया है,  जिसमें वो रोती हुई अपने दोस्त अर्जुन से खुद को कांस्टेबल से बचाने की गुहार लगा रही है।

इसे भी पढ़ें : पढ़ी-लिखी मंजू का खेत जोतना बन गया अपशगुन, मिली सजा, ठोका जुर्माना… देखें

इसे भी पढ़ें : हे भगवान ! ऐसी मौत पहली बार देखने को मिली… देखें

इसे भी पढ़ें : रोड पर बमक गई महिला पुलिस, टेम्पो वाले के साथ वीडियो वायरल

इसे भी पढ़ें : जोरदार टक्कर में 40 कांवरिये जख्मी, नेपाल से चली थी बस…

इसे भी पढ़ें : मुहर्रम पर डीजे और भड़काऊ गाने पर मनाही, सुने क्या बोले डीसी व एसपी…

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img