29 C
Ranchi
Saturday, December 4, 2021

Latest Posts

मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां का निधन

New Delhi: श्यामक डावर बॉलीवुड के सबसे मशहूर कोरियोग्राफर में से एक हैं। देश में उन्हें Contemporary dance के ‘गुरु’ के रूप में जाना जाता है। लोकप्रिय कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां पूरन डावर का आज सुबह यानी 23 सितंबर को 99 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। पूरन डावर की निधन की जानकारी के बाद से सोशल मीडिया पर सेलेब्स शोक जता रहे हैं। श्यामक डावर अपनी मां के बेहद करीब थे।

नहीं रहीं श्यामक की मां

श्यामक बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कोरियोग्राफर में से एक हैं. उन्हें भारत में नृत्य में क्रांति लाने के लिए जाना जाता है. देश में उन्हें ‘समकालीन नृत्य के गुरु’ के रूप में जाना जाता है. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने पूरन डावर के निधन की खबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस और सेलेब्स ने जताया दुख

श्यामक डावर और उनकी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया गया, ”श्रीमती पूरन एन डावर, श्यामक डावर की मां, जो 99 वर्ष की थीं, का आज सुबह खराब स्वास्थ्य के कारण निधन हो गया।  #shiamakdavar और उनके परिवार के प्रति संवेदना।”

रश्मि देसाई और रजनीश दुग्गल जैसी हस्तियों ने इस पोस्ट पर कमेंट कर संवेदना व्यक्त की है। रश्मि ने कमेंट किया, ”ओम शांति.” साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने और फूल वाली इमोजी लगाई. कई फैंस ने भी दुख जताया और श्यामक के परिवार के लिए दुआ भी की। श्यामक डावर अपनी मां के बेहद करीब थे।

इसे भी पढ़ें :Army Helicopter Crash, जख्‍मी 2 पायलटों ने तोड़ा दम

इसे भी पढ़ें :BREAKING : महंत नरेंद्र गिरि की फंदे से लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट मिला

इसे भी पढ़ें :खूब रोती थी मनवा, एसपी ने पोछा आंसू… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें :Army जवान की फंदे पर झूलते मिली लाश

इसे भी पढ़ें :11 साइबर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्‍थे

 

 

Latest Posts

Don't Miss

Photo News