29 C
Ranchi
Saturday, October 23, 2021

Latest Posts

खूब रोती थी मनवा, एसपी ने पोछा आंसू… देखें वीडियो

Hazaribagh (Pawan/Bhawna) : तीज के दिन खूब रोई थी मनवा देवी। कुछ दिन पहले ही उसके सुहाग शिव शंकर राम को मार डाला गया। खुशहाल जिंदगानी जी रही मनवा को सुकून से जीने नहीं दिया गया। बेवा मनवा थाना से लेकर एसपी के चौखट तक बार-बार चीखती रही कि उसका पति खुद की मौत नहीं मरा, उसका मर्डर किया गया है। उसने दो गुनहगारों के नाम और ठिकाना भी पुलिस को बता दिया। बाकी तीन को नहीं पहचान पाई। मनवा को बार-बार चश्मदीद गवाह लाने को बोला जा रहा था। एक दिन उसे गुस्सा आ गया और गोरहर के थानेदार अरुण कुमार सिंह से कहा… “अच्छा सर, यह बताइये कोई चोर चोरी करता है या मर्डर करता है तो किसी को बता कर करता है?” आप खुद देखें थे जब पुलिस की गाड़ी आ रही थी तो पांचो कैसे भागे थे।

थाना की कार्यशैली से दुखी मनवा एक दिन पहुंच गई हजारीबाग के एसपी मनोज रतन चोथे के पास। उनसे मिल उन्हें सारी बात बताई। एसपी चोथे ने मनवा को भरोसा दिलाते हुए सिर्फ इतना ही कहा… आप हताश, निराश, उदास ना हों। दोषी किसी हालत में बचेगा नहीं। यह मामला अब खुद बरही के डीएसपी नाजिर अख्तर देखेंगे। मनवा देवी का सबसे बड़ा दुख यह था कि उसके पति के मर्डर के बाद उस पर ही शक किया गया। उसके पूरे मोबाइल को चेक किया गया। पूरे घर आंगन में झांका गया। वहीं वारदात की रात घर में बने खाना को उघार कर देखा और सूंघा गया। मनवा देवी हजारीबाग के बरकट्ठा के गोरहर गांव में रहती है।

इधर शनिवार को डीएसपी नाजिर ने खुलासा करते हुए बताया कि मिले साक्ष्य, सबूत और गवाहों के बयान के बाद संदेही गुनहगार चुन्नू रवानी और भोला रवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इन दोनों के मोबाइल फोन का सीडीआर भी निकाला गया है। वारदात के दिन दोनों का लोकेशन घटनास्थल पर मिला। पुरानी अदावत के कारण घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। इस तरह एक रोती बेवा के आंसू को पोछ गये एसपी मनोज रतन चोथे। इस बीच मारे गये शिव शंकर राम के बेटे धीरज ने बताया कि चुन्नू और भोला के जेल जाने के बाद से उनका परिवार उसके घर के बाहर हो-हंगामा कर रहे हैं। वहीं उसे रेप जैसे संगीन केस में फंसाने की खुली धमकी भी कुछ महिलाएं दे रही है।

Read More :Serial Blast: तालिबानी काफिलों पर हमला, 3 की मौत, 20 घायल

Read More :ऑटो चालक की बेरहमी से हत्‍या, इन पर लगा आरोप

Read More :नाले में बहे अजय का इस हाल में मिला शव

Read More :टेलीकॉम सेक्टर में नया रिफार्म, KYC के लिए नहीं देना होगा कोई कागज

Read More :दिवाली में इस साल भी नहीं फूटेंगे पटाखे, दिल्ली सरकार ने लगाई रोक

Read More :Gujarat Cabinet Expansion: नए कैबिनेट का शपथ ग्रहण, जानें ‘टीम भूपेंद्र’ में किसे मिली जगह

Read More :एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत, घर से निकलते ही…

Read More :…जकड़कर जिंदा निगल गया अजगर, देंखे…

Read More :IPS राकेश दुबे के 4 ठिकानों पर EOW की रेड, यहां भी पड़ा छापा

Read More :2 स्‍कूली छात्र के अकाउंट में आ गये 960 करोड़ रुपये, फिर जो हुआ…

Read More :बड़का मानव तस्‍कर धराया, उगले कई राज

Latest Posts

Don't Miss

Photo News