spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

फेस्टिव सीजन में खरीदें Toyota की कार, फाइनेंस की भी सुविधा

spot_img
spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली : फेस्टिव सीजन को देखते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा  के साथ एक समझौता किया है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने त्योहारी सीजन को देखते हुए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक समझौता किया है। अगर आप भी फॉरच्यूनर या इनोवा जैसी लग्जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। यह समझौता ग्राहकों और डीलरों को वित्तपोषण विकल्प प्रदान करने के लिए हैं।

- Advertisement -

बैंक ने एक बयान में कहा कि टीकेएम की संपूर्ण वाहन रेंज की बिक्री के दौरान वित्तपोषण प्रदान करने वाले तरजीही विकल्प में बैंक ऑफ बड़ौदा को शामिल किया जाएगा। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने पैसेंजर ट्रेनों को फाइनेंस करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ भी साझेदारी की है। टाटा मोटर्स ने यह जानकारी दी।

फेस्टिव सीजन में  मिलेंगी ये सुविधाएं 

इस नयी सेवा में ग्राहकों को वाहन की कीमत की 90% तक फाइनेंसिंग की सुविधा उपलब्ध होगी।  उन्हें 84 महीने यानी 7 साल की लंबी भुगतान अवधि मिलेगी।  इसमें समय पूर्व भुगतान और दूसरे शुल्क भी लागू नहीं होंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक विक्रमादित्य सिंह खिची ने इस बारे में कहा कि इससे बैंक को खुदरा वाहन ऋण बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी।  इससे हमारे और टोयोटा के ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मिल सकेंगी।  यह साझेदारी MSME सेगमेंट को डीलर फाइनेंस प्रोग्राम से और रिटेल सेगमेंट को ऑटो लोन फाइनेंस से बढ़ावा देगी।

इसे  भी पढ़ें :Nissan Magnite इस दीवाली देगी खुशियों की चाबी

डीलर्स को अन्य बैंक प्रॉडक्ट्स की क्रॉस सेलिंग का भी अवसर देगी।  हाल  ही में टाटा मोटर्स ने यात्री गाड़ियों की फाइनेंसिग के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है।  इस साझेदारी के तहत कंपनी ने दो योजनाएं लांच की है।  एक है Gradual Step Up Scheme और दूसरी TML Flexi Drive Scheme।  टाटा मोटर्स की योजना इस फेस्टिव सीजन में अपने प्रॉड्क्टस की बिक्री को बढ़ाना है।  यह योजना इस साल नवंबर के अंत तक रहेगी और यह कंपनी की सभी BS6 रेंज की कारों और एस यू वी के साथ कंपनी की इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर भी लागू है।

Toyota Fortuner

 टोयोटा ने BS6 इंजन के साथ नई फॉर्च्यूनर इस साल फरवरी में लॉन्च की थी।  तब कंपनी ने कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की थी।  फॉर्च्यूनर की कीमतों में 48 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है।  ननई फॉर्च्यूनर की एक्स-शोरूम कीमत 28। 66 लाख रुपये से 34। 43 लाख रुपये तक हो गई है।  वहीं पुरानी फॉर्च्यूनर कीमत 28। 18 लाख रुपये से 33। 95 लाख रुपये के बीच थी।

Toyota Innova

बीएस6 इंजन वाली 2020 Toyota Innova Crysta को 2। 4 लीटर डीजल और 2। 7 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उतारा गया था।  नई इनोवा में AdBlue टेक्नोलॉजी दी गई है, साथ ही सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो इसमें व्हीकल स्टैबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट कंट्रोल और इमरजेंसी ब्रेक सिग्नल जैसे फीचर दिए गए हैं।  ये फीचर सभी वैरिएंट्स में स्टैंडर्ड मिलेंगे।

इसे भी  पढ़ें :SBI ने पेश किया आकर्षक Offer, ब्याज दरों में मिलेगी छूट

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img