More
    28 C
    Patna
    24.1 C
    Ranchi
    20 C
    Lucknow
    spot_img

    Third test में नहीं खेल सकेंगे ऑस्ट्रेलिया के ये तेज गेंदबाज

    spot_img

    Published On :

    कोहराम लाइव डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। पसलियों में चोट के कारण दाएं हाथके तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन के भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की। ध्‍यान रखें, उनको पहले दो मैचों में भी खेलने का मौका नहीं मिला है।

    इसे भी पढ़ें :झारखंड में मैट्रिक-इंटर की परीक्षा की तिथि घोषित, जानिए कब से कबतक होगी परीक्षा

    अवकाश के दौरान घर पर गिर गए

    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पसलियों में चोट के कारण बाहर हो गए हैं। पैटिंसन दूसरे टेस्ट मैच के बाद छुट्टी पर थे और अपने घर गए हुए थे। वह अपने घर पर गिर गए थे, जिसके चलते उन्हें पसलियों में चोट आई है और वे तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

    इसे भी पढ़ें :मामूली बात पर पत्नी-सास ने लाठी-डंडे से ऐसा पीटा कि…

    नासेर व एबॉट टीम के साथ

    मिचेल नासेर और सीन एबॉट टीम के साथ हैं। ऐसे में पैटिंसन के स्थान पर किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा, जबकि उनकी फिटनेस का टेस्ट चौथे टेस्ट मैच से पहले लिया जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने कहा है, “टीम में उनकी जगह किसी और को शामिल नहीं किया जाएगा और ब्रिसबेन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले उनकी फिटनेस की जांच की जाएगी।”

    इसे भी पढ़ें :Supreme Court पहुंचा दल-बदल मामला, मरांडी को मिली थी राहत

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )

    spot_img