गजब : 8 बीवियों की हर ख्वाइश करता है पूरी, सभी रहते हैं एक साथ… देखें

Published:

Kohramlive Desk : वाकई यह गजब का मॉडल है। एक साल में 8 लड़कियों से एक साथ शादी कर ली। ऐसा पिछले साल ही किया था। पहले से ही शादीशुदा भी था। इसके बाद उसकी पत्नियों की संख्या 9 हो गई थी। बाद में एक पत्नी उससे अलग हो गई। फिलहाल वह 8 पत्नियों के साथ रहता है। इस मॉडल का नाम Arthur O Urso है और वे ब्राजील के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि सभी पत्नियों के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरी है।

आर्थर को खुश रखना मुख्य उद्देश्य

उनकी पहली पत्नी का नाम लुआना है। अब एक इंटरव्यू में लुआना ने अपने पति की नई शादियों पर प्रतिक्रिया दी है। लुआना कहती हैं कि शादी के इस रिश्ते में उनका उद्देश्य आर्थर को खुश रखना है, और जब तक पति खुश है, वह भी खुश है। वह आर्थर की 7 नई पत्नियों को भी पसंद करती हैं और जब आर्थर नहीं होते हैं तो वह उन लोगों को ‘डेट’ करती हैं। ऑर्थर और लुआना कहते हैं कि इस रिश्ते में 7 लड़कियों की एंट्री के बाद वे दोनों और क्लोज आ गए हैं, और वे दोनों पहले से कहीं ज्यादा एक-दूसरे पर ट्रस्ट करते हैं।

किसी पत्नी को कोई शिकायत नहीं 

 सभी नई पत्नियां- तानिया, लोरेना, क्यारा, मेलिना, एमिली, सिंटिया और थायने कहती हैं कि आर्थर उन्हें बराबर समय देते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारी सभी आवश्यकताएं वह पूरी करें. सभी लड़कियां आर्थर पर फिदा हैं. सभी मानती हैं कि वह इंटेलिजेंट, अट्रैक्टिव, काइंड और पूरी तरह से अद्भुत है।

इसे भी पढ़ें : जुलाई में बदल जाएंगे इतने नियम, भरना पड़ेगा जुर्माना !

इसे भी पढ़ें : उफ, प्रेग्नेंट नेहा को मार डाला… देखें

इसे भी पढ़ें : देहरी पर बैठा इंसान धधक उठा, देखें कैसे…

इसे भी पढ़ें : मैट्रिक में बेहतर रिजल्ट लाने गई शिष्या के पेट में पलने लगा बच्चा

इसे भी पढ़ें : Amazing : महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

इसे भी पढ़ें : अगले सप्ताह से सरकारी दफ्तर और स्कूल बंद करने के आदेश, जानिए क्यों…

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss