spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

आर्यनंदा बाबू के सिर सजा सारेगामापा लिटिल चैंप्स का ताज

- Advertisement -

नई दिल्ली : पोपुलर टीवी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के आठवें सीजन के विजेता की घोषणा हो गई है। इस ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर और गोविंदा जैसे खास मेहमानों की उपस्थिति में जबर्दस्त रोमांच देखने को मिला। इस सीजन की सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक आर्यनंदा बाबू को सारेगामापा लिटिल चैंप्स की विजेता के रूप में चुना गया। उन्हें एक प्रतिष्ठित ट्रॉफी के अलावा नगद पुरस्कार के रूप में 5 लाख रुपए का चेक भी दिया गया।

पब्लिक वोटिंग के आधार पर चुना गया विजेता

- Advertisement -

इस प्रतियोगिता में हर चुनौती को पार करते हुए आर्यनंदा को कड़ी टक्कर देने वाले फाइनलिस्ट्स – रणिता बनर्जी और गुरकीरत सिंह को क्रमशः फर्स्ट एवं सेकंड रनर अप घोषित किया गया। विजेताओं का चुनाव पब्लिक वोटिंग के आधार पर किया गया, जिसे दर्शकों का जबर्दस्त समर्थन मिला।

आर्यनंदा अपनी जीत से बेहद उत्साहित दिखीं। जीत के बाद उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मेरा सपना सच हो गया है। सारेगामापा लिटिल चैंप्स का यह सफर मेरे लिए सीखने का एक बढ़िया अनुभव रहा। मैं सभी मेंटर्स और जजों की आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया और एक सिंगर के रूप में अपनी काबिलियत पहचानने में मेरी मदद की। जहां मेरा यह यादगार सफर अब खत्म हो रहा है, वहीं मैं उन दोस्तों की अनमोल यादें अपने साथ लेकर जाऊंगी, जो मैंने इस दौरान बनाए हैं, और उस ज्ञान को, जो मैंने सीखा है और सबसे जरूरी वो रिश्ते, जो जिंदगी भर के लिए जजों और ज्यूरी सदस्यों के साथ बन गए हैं। मुझे बेहद खुशी है कि मुझे अपना टैलेंट दिखाने का यह मौका मिला और मैं सारेगामापा लिटिल चैंप्स और जी टीवी की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया।’

बेहतरीन सिंगर्स में से एक हैं आर्यनंदा : अलका 

आर्यनंदा की जीत पर जज अल्का याग्निक ने कहा, “आर्यनंदा इस शो की शुरुआत से ही बेहतरीन परफॉर्मर रही हैं। पूरे शो के दौरान वो अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हमें चौंकाती रही है। वो इस मंच की सबसे बेहतरीन सिंगर्स में से एक है और उनकी हर परफॉर्मेंस अचूक थी। मेरी ओर से आर्यनंदा और हमारे रनर अप्स – रणिता और गुरकीरत को हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्होंने कड़ा मुकाबला किया और इस मंच पर बेमिसाल सिंगर्स बनकर उभरे। यह पूरा सफर बेहद खुशनुमा रहा और मैं सभी कंटेस्टेंट्स को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं।”

उन हजारों बच्चों के लिए एक प्रेरणा हैं आर्यनंदा : हिमेश 

जज हिमेश रेशमिया ने कहा, ‘आर्यनंदा की जीत और उनका सफर, हर तरह से उन हजारों बच्चों के लिए एक प्रेरणा है, जिन्होंने अभी तक अपनी प्रतिभाओं को नहीं खोजा है।  आर्यनंदा का उत्साह और जीतने की चाहत उनकी हर परफॉर्मेंस में नजर आई और मुझे खुशी है कि उनकी सारी ख्वाहिशें और दुआएं कबूल हो गई हैं।  मेरा मानना है कि यहां हर कंटेस्टेंट एक विजेता है और यह तो बस उस सफलता की शुरुआत है, जो आगे उनके रास्ते में आने वाली है।  मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में कभी इनके साथ काम करूंगा। ’

इसे भी पढ़ें : अभिनेता Sonu Sood गरीब बच्‍चे के लिए बने मसीहा

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img