kohramlive
Tuesday, March 5, 2024
kohramlive
27 C
Patna
26.1 C
Ranchi
24 C
Lucknow
spot_img

महिला की पिटाई का कारण जान दंग रह जाएंगे आप

spot_img

Published On :

MP :  एक परिवार ने बिना ससुराल में बताए मामा के घर जाने पर 20 साल की बेटी को बांध कर बेरहमी से पीटा। इसके बाद गांव में पेड़ से लटका कर परिवार के बाकी सदस्यों ने बारी-बारी से लाठियों से मारा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई। यह घटना मध्यप्रदेश में झाबुआ के घटतालाब गांव का है।

Read more:  योग में शिक्षक बनने की है इच्छा, तो आपके लिए है सुनहरा मौका

बेटी मांगती रही रहम की भीख

बताया जा रहा है की वायरल वीडियो में कुछ लोग लड़की को बुरी तरह पीट रहे हैं। लड़की रो रही है, गिड़गिड़ाकर अपनों से ही रहम की भीख मांग रही है, लेकिन उसे पीट रहे भाई और पिता का दिल नहीं पसीजा। यह घटना 28 जून की है।

Read more: गिफ्ट में लिफ्ट पाकर पत्‍नी है गदगद

शादी के बाद पति चला गया गुजरात

जानकारी के मुताबिक 20 साल की पीड़ित युवती की शादी पास के ही भूरछेवडी गांव में हुई थी और पति उसे छोड़कर अकेले मजदूरी करने गुजरात चला गया। इससे नाराज होकर युवती अपने मामा के घर पहुंच गई। इस बात से गुस्साए घरवाले उसे मायके ले आए और बेरहमी से पीटने लगे।  जिन भाइयों को युवती ने राखी बांधी थी उन्हीं भाइयों ने कभी उसे पेड़ से लटकाकर पीटा तो कभी रोड पर घसीट कर और पटककर पीटा।

Read more: 11 जुलाई को अंतरिक्ष की उड़ान भरेंगी भारत की सिरिशा

4 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लिया और 1 जुलाई को इस मामले में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने मुकदमे में युवती के ही परिवार के चार लोगों केल सिंह निनामा, कारम निनामा, दिनेश निनामा और उदय निनामा को आरोपी बनाया। शुक्रवार को इस घटना के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Related articles

Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )

spot_img