spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Tragic :  सूंड में फंसा मुस्कल, तड़प-तड़प पर मर गया हाथी

- Advertisement -
  • वन विभाग का कोई अधिकारी-कर्मचारी समय नहीं पहुंचे
  • जोर-जोर से चिंघाड़ता रहा विशालकाय हाथी, डुमरी में हुई घटना

गिरिडीह : गिरिडीह जिले में देर रात एक Tragic घटना घटी। इसमें एक विशालकाय हाथी की दर्दनाक मौत हो गई। यह भी हुआ सिर्फ वन विभाग की लापरवाही के कारण। हाथी के सूंड में बड़ा सा मुस्कल फंस गया और वह काफी देर तक चिंघाड़ता रहा। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, मगर वहां से कोई भी समय पर नहीं पहुंचा और उस हाथी की जान चली गई। सुबह लोगों की भीड़ जुट गई और सभी ने वहां हाथी की पूजा करनी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

कैसे घटी यह Tragic घटना

- Advertisement -

जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के गुली दाड़ी और जितकुंडी के बीच मुरकुंडो नाला के पास जंगली सूअर को पकड़ने के लिए मुस्कल (लोहे का रड) लगाया गया था। वही मुस्कल एक विशाल हाथी के सूंड में फंस गया। इसके बाद हाथी काफी देकर दर्द से चिंघाड़ता रहा। फिर हाथी तड़प कर गिर गया।

इसके बाद सांस लेने में परेशानी होने के कारण और काफी तकलीफ होने के बाद उसकी मौत हो गई। हाथी देर शाम से ही नारायणपुर सरिया रोड के बीच में खड़ा था। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को भी दी गई थी, लेकिन समय पर कोई नहीं पहुंचा।

मौत की खबर पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी

दो दिन पूर्व ही एक हाथी ने पीरटांड़ के सिमरकोढी में एक घर को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इधर, बताया जाता है कि यह हाथी शाम के समय पीरटांड़ की सीमा पर देखा गया था। सूचना के बाद वन विभाग के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और हाथी की मौत का असल कारण की तलाश में जुटे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें : Minister Badal Patralekh की उंगली फ्रैक्‍चर, सिर में भी लगी चोट

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img