spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

सिन्हा कोप भवन में, अग्रवाल ट्रेसलेस…

- Advertisement -

Ranchi (Neeraj Thakur) : युवा सीएम हेमंत सोरेन की सरकार को गिराने के जुगाड़ में लगे अग्रवाल और सिन्हा की बेचैनी अचानक खूब बढ़ गई है। सिन्हा को लगने लगा है कि अब गले में लिपटे सांप से डर नहीं लगता, बगल में बैठे हुये आदमी से डर लगने लगा है। अब तो सिन्हा को यह डर सताने लगा है कि कहीं रिमांड पर लिये गये MLA सब राज ना खोल दें। दिल्ली की सत्ता के गलियारों में अपनी अलग धाक रखने वाले सिन्हा फिलहाल कोप भवन में चले गये हैं। वहीं अग्रवाल ट्रेसलेस है।

प्रचुर टका से साथ हावड़ा में पकड़े गये तीनों MLA के बदनाम होते ही उन सब की हालत पतली हो गई है जो बिकने को तैयार बैठे थे। वहीं सीएम से लेकर मंत्रीपद तक का आपस में ही बंटवारा कर लिया था। गुवाहाटी के एक रिसॉर्ट तक इन्हें याद आने लगी। तब वहां दो महिलायें भी मौजूद थी। एक महिला का करीबी भी झारखंड से भागा-भागा वहां पहुंचा था। वहां सबके मोबाइल फोन बंद करवा दिये गये थे, ताकि कोई चुपके से वायरल कर खेला ना बिगाड़ दें। वहां मौजूद एक बड़े कद के शख्स ने तब चुटकी लेते हुये शायर बन गये, बोले- मुकइयत कर दी सपेरों ने यह कहकर सांपों को कि… अब इंसानों को इंसानों से डंसवाने का मौसम आ गया है। जो जितना तोड़ लायेगा, उतना कमायेगा। मंत्री पद अलग से। एक विधायक का दावा है कि न्योता उन्हें भी मिला था। बेरमो के विधायक अनूप सिंह ने भी थाने में दर्ज अपने FIR में इस बात का जिक्र किया है उन्हें भी 10 करोड़ और मंत्री पद का आफर मिला था। हावड़ा में पकड़े गये कांग्रेस MLA को सस्पेंड कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपना मैसज साफ कर दिया है। हो सकता है बहुत जल्द झारखंड में बड़ा फेरबदल नजर आये।

- Advertisement -

इधर, बंगाल में पकड़े गये विधायकों की जांच कर रही सीआईडी टीम के हाथों एक सीसीटीवी फुटेज लगा है। फुटेज में देखा गया कि शनिवार की भोर में तीनों विधायक एक होटल में गये। यह होटल मध्य कोलकाता के सदर स्ट्रीट पर है। तीनों होटल के अंदर तो गये पर वहां के रजिस्टर में इनकी इंट्री नहीं। एक कमरे में चेक इन करने के थोड़ी ही देर बाद तीनों बाहर निकले और होटल के बार में घुस गये। वहां एक अन्य शख्स उनके पास पहुंचा। उन सभी से कुछ बातें की और खिसक लिया। अचानक थोड़ी ही देर में वह फिर उनके पास पहुंचा। इस बार उसके हाथों में बैग था। जिसे उसने तीनों विधायकों को सौंप दिया। सीआईडी की टीम ने होटल के रिसेप्शनिस्ट से भी पूछताछ की। उसने बताया कि होटल मालिक के निर्देश पर रजिस्टर नहीं भरा गया।

इसे भी पढ़ें : अग्रवाल और सिन्हा हेमंत की सरकार गिराएंगे क्या…देखें वीडियो

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img