spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Oops Moment का शिकार होने से बाल-बाल बचीं सारा अली खान, देखें Video

- Advertisement -

Kohramlive desk : मुंबई में हुए पिंकविला स्टाइल आइकन इवेंट में  एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी हाई स्लिट ब्लैक गाउन में पहुंची थीं। इस इवेंट में सितारों का मेला लगा था। एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी बोल्ड और खूबसूरत दिख रही थीं। एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ सारा ने जब फोटो खिंचवाई, उस वक्त लोग काफी खुश हो गए। सोशल मीडिया पर कार्तिक-सारा ट्रेंड होने लगे। तो वहीं इवेंट के आखिर में जब सारा घर जाने लगीं, उस दौरान कार में बैठते वक्त एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Oops Moment का शिकार होने से बचीं सारा

- Advertisement -

सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने में लगे थे और फिर एक्ट्रेस कार में बैठने लगीं। इस दौरान उन्होंने अपने स्लिट गाउन पर हाथ रख लिया। साथ ही फोटोग्राफर्स से कहा- ‘अभी आप सभी लोग चले जाओ।’ सारा कार में बैठते वक्त ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं लेकिन उन्होंने अपनी ड्रेस को बखूबी हैंडल कर लिया।

फैंस ने लगाई Photographers की क्लास

सारा अली खान का ये वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर उनके फैंस फोटोग्राफर्स की क्लास लगा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आप सभी लोग थोड़ा तो स्पेस दिया करो।’ अन्य एक ने लिखा, ‘कोई न भी असहज हो रहा हो तो भी हो जाए, कार में बैठते वक्त तो दूर हो जाया करो।’ अन्य एक फैन ने लिखा, ‘सारा ने जाने के लिए इसलिए ही कहा क्योंकि वह कंफर्टेबल नहीं थीं।’ तो वहीं कुछ लोगों ने सारा को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘जब कंफर्टेबल नहीं होते तो ऐसी ड्रेस पहनते क्यों है।’ अन्य एक ने लिखा, ‘इसने अपनी मर्जी से ये ड्रेस नहीं पहनी है, सारा कभी ऐसी ड्रेस नहीं पहनती हैं।’

इसे भी पढ़ें : OMG! बहन की बुलेट पर बैठ, दूल्हा भाई पहुंचा जयमाला तक

इसे भी पढ़ें : नेता जी टेंशन में थे, क्या किया बीबी और खुद का हाल, देखें…

इसे भी पढ़ें : OMG! नई नवेली दुल्हन ने मुंह दिखाई में मांगी सड़क, वादा हुआ पूरा, देखें वीडियो…

इसे भी पढ़ें : गढ़वा में बनेगा महिला कॉलेज, बेटियों को उच्च शिक्षा के लिए नहीं जाना पड़ेगा बाहर

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img