spot_img
Wednesday, February 1, 2023
spot_img
spot_img
1 February 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : 8 विकेट से हारी कोहली की RCB, मैन ऑफ द मैच बने Rituraj

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : कोहली की RCB को CSK ने 8 विकेट से मात दी है। सीएसके ने 146 रनों का लक्ष्य 18.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर (150/2 ) हासिल कर लिया. Rituraj गायकवाड़ ने चेन्नई के लिए नाबाद 65 रन बनाते हुए मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया.

- Advertisement -

चेन्नई के लिए फाफ डुप्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ की सलामी जोड़ी ने 46 रन जोड़े. डुप्लेसिस को क्रिस मॉरिस कैच आउट कर दिया. गायकवाड़ और अंबति रायडू ने 67 रन जोड़े. युजवेंद्र चहल ने रायडू ने बोल्ड किया. इसके बाद गायकवाड़ और कप्तान धोनी ने टीम को जीत तक पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें : IPL : 59 रनों से दिल्‍ली को हराकर कोलकाला टॉप 4 में बरकरार

Rituraj गायकवाड़ की धमाकेदार पारी

सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ ने 51 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 65 रन बनाए. उन्होंने अंबति रायडू (27 गेंदों पर 39, 3 चौके, 2 छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी की. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 19 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि गायकवाड़ ने क्रिस मॉरिस पर विजयी छक्का लगाकर चेन्नई का स्कोर 18.4 ओवर में दो विकेट पर 150 रन तक पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें : Mahanavmi और दशहरा साथ-साथ, राष्ट्रपति-पीएम ने दी बधाई

RCB ने बनाया था 145/6 का स्कोर

विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया और एबी डिविलियर्स के साथ क्रीज पर पर्याप्त समय बिताया, लेकिन इसके बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 145/6 रन ही बना पाई. पिच धीमी दिखी और ऐसे में रन बटोरना आसान नहीं था. कोहली ने 43 गेंदें खेलीं और 50 रन बनाए, लेकिन इसमें केवल एक चौका और एक छक्का शामिल है.

डिविलियर्स 36 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 39 रन ही बना पाए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की. आरसीबी ने अंतिम तीन ओवरों में केवल 20 रन बनाए और इस बीच 4 विकेट गंवाए. चेन्नई की तरफ से सैम कुरेन ने 3 ओवरों में 19 रन देकर 3, जबकि दीपक चाहर ने 4 ओवरों में 31 रन देकर 2 विकेट लिये.

इसे भी पढ़ें : Sad : विजयादशमी पर बुझा घर का चिराग, नदी में बहे रांची के तीन बच्चे

इसे भी पढ़ें : Puja : मुख्यमंत्री ने पत्नी संग किया हवन और कन्या पूजन

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img