spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Raid : जमशेदपुर और चाईबासा जेल में पुलिस टीम ने मारा छापा

- Advertisement -

जमशेदपुर : सुबह-सुबह जेल में पड़ी Raid। जमशेदपुर के घाघीडीह सेंट्रल जेल और चाईबासा मंडल कारा में जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने Raid मारा। इस दौरान पुलिस को विशेष हाथ तो नहीं लगा, मगर घाघीडीह जेल में छापेमारी के दौरान चाकू और माचिस जरूर मिले। कार्रवाई के दौरान निशाने पर सुजीत सिन्हा का सेल ही था।

दो घंटे तक चला Raid

जिला प्रशासन और पुलिस की टीम द्वारा की गई छापेमारी सुबह चार बजे से लेकर छह के बीच की गई। दो घंटे चले इस कार्रवाई के दौरान निशाने पर सुजीत सिन्हा का सेल था। इस सेल में अंदर सभी जगह दो डीएसपी सीसीआर अरविंद कुमार और पटमदा विजय महतो ने मिलकर पूरी तरह से खंगाला, लेकिन वहां कोई मोबाइल नहीं मिला।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Chatra : बीच बाजार माओवादियों ने युवक को गोलियों से भूना, मौत

डीएसपी ने इसे नियमित जांच बताया

सीसीआर डीएसपी अरविंद कुमार के अनुसार दुर्गा पूजा को देखते हुए यह रूटीन जांच थी और इसी के तहत सर्च अभियान चला। चाईबासा मंडल कारा में अनुमंडल दंडाधिकारी, सदर एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर चाईबसा के नेतृत्व मे मंडल कारा में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान सभी बंदी वार्डों की सघन तलाशी की गयी । 12 पुरुष वार्ड, एक महिला वार्ड, तीन क्वारेंटाइन वार्ड की एक साथ अलग-अलग टीम बनाकर तलाशी की गयी। तलाशी के क्रम में किसी भी प्रकार की प्रतिबंधित सामग्री बरामद नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें : Maoists का तांडव, सड़‍क निर्माण में लगे 5 वाहनों को फूंका

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img