spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

कुएं से मिली युवक की लाश, अवैध संबंध में Murder की आशंका

spot_img
spot_img
- Advertisement -

प्रेमिका और उसके ससुर को गिरफ्तार में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ  

गोला(रामगढ़) : गोला थाना क्षेत्र के तोयर गांव में मंगलवार को कुएं में एक युवक की लाश मिली। परिजनों ने Murder कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जतायी है। मृतक युवक की पहचान बरही थाना क्षेत्र के करसों गांव निवासी 25 वर्षीय पंकज राणा, पिता रामा राणा के रूप में की गई है। शव की पहचान परिजनों ने की है,

- Advertisement -

कुएं से शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया। कुएं के पास से ही पुलिस ने युवक का मोबाइल, चप्पल और अन्य सामान बरामद किया है।

इसे भी पढ़ें : रेस्क्यू की गई 22 लड़कियों को CM Hemant Soren ने सौंपा नियुक्ति पत्र

17 अक्टूबर से गायब था युवक

पेशे से ट्रक चालक युवक 17 अक्टूबर से ही गायब था। वह आम्रपाली से खड़गपुर तक वाहन चलाता था। घटना के दिन से ही उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा तो ट्रक के मालिक सोहेल राणा व मृतक के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इधर स्थानीय ग्रामीणों ने तोयर गांव निवासी जागेश्वर महतो के खेत में बने कुएं में एक शव को तैरते देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला।

इसे भी पढ़ें : Prayer : जगरनाथ महतो के लिए प्रार्थना, पत्नी और साथी मंत्री ने टेका मत्था

परिजनों ने लगाया Murderका आरोप

मृतक के चाचा बद्री राणा ने Murder का आरोप लगाते हुए कहा है कि पंकज राणा ट्रक नंबर जेएच 02 एडब्लू-6873 का चालक सह उपचालक है। मोबाइल स्विच ऑफ बताने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसी क्रम में पता चला कि ट्रक गोला थाना क्षेत्र के भेड़ा नदी के पास खड़ी है। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि तोयर गांव निवासी देवेंद्र महतो की पत्नी वरुण देवी और उसके परिजनों ने पंकज की हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को कुएं में डाल दिया। देवेंद्र महतो भी ट्रक चालक है। जिसके कारण देवेंद्र और पंकज के बीच अच्छा संबंध था। मृतक अक्सर देवेंद्र के घर आते रहता था। हत्या के आरोप के आधार पर पुलिस ने देवेंद्र की पत्नी वरूण देवी व उसके ससुर छत्रु महतो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अवैध संबंध में हत्‍या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक का महिला के साथ अवैध संबंध की भी चर्चा थी। वह अपने दोस्तों से इसका जिक्र किया करता था। परिजनों ने आशंका जतायी कि अवैध संबंध में ही उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया। मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पायेगा, अभी कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img