spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

शिक्षा मंत्री Jagarnath mahto वेंटिलेटर पर, सीएम अस्पताल पहुंचे

spot_img
- Advertisement -

रांची : शिक्षा मंत्री Jagarnath mahto -जगरनाथ महतो की हालत बिगड़ रही है। उनको वेंटिलेटर पर रखा गया है। स्थिति नाजुक होने के कारण अब एमजीएम चेन्नई के विशेषज्ञ डॉक्टरों को यहां बुलाने की कवायद चल रही है। कल तक उनके यहां आने की उम्मीद है। 18 अक्टूबर को राजधानी के निजी अस्पातल में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उन्हें देखने के लिए पहुंचे और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। साथ ही उनके इलाज में सभी प्रयास करने को कहा और डॉक्टरों को बेहतर चिकित्सा के लिए निर्देश दिया।

इलाज के लिए बाहर भी भेजा सकता है

- Advertisement -

इसके बाद मीडिया को बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनको बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजने का प्रयास किया जा रहा है। पर देश के अन्य बड़े अस्पतालों के विशेषज्ञों से भी संपर्क साधा जा रहा है। शिक्षा मंत्री की हालत सुधरने पर उन्हें बाहर इलाज के लिए भेजा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें : Bomb Attack : विधायक ढुलू महतो के करीबी के घर फिर…

चेन्नई से आएंगे डॉक्टर

medikaमुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा मंत्री Jagarnath mahto की वर्तमान स्थिति राज्य से बाहर चिकित्सा के लिए ले जाने की नहीं है। हालांकि इस को लेकर प्रयास हो रहा है। चेन्नई के लंग्स स्पेशलिस्ट से बात हुई है। चेन्नई से चिकित्सकों की टीम कल आने वाली थी, लेकिन टीम को आज ही आने का अनुरोध किया गया है, ताकि मंत्री जी को बाहर ले जाने व बेहतर इलाज के संबंध में विचार विमर्श किया जा सके।

28 सितंबर को कोरोना हुआ था

गौरतलब है कि शिक्षा मंत्री Jagarnath mahto 28 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, इसके बाद उन्हें रिम्स के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। लेकिन सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए एक अक्तूबर को रांची स्थित एएक अस्पताल में शिफ्ट कराया गया।

इसे भी पढ़ें : Chhalaang के ट्रेलर ने मचाया धमाका, 4 घंटे में 64 लाख से ज्यादा व्यूज

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img