स्नैपचैट यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका, ऐप यूज करने के लिए चुकाने पड़ेंगे पैसे

Published:

Kohramlive Desk : अब स्नैपचैट यूजर्स को चुकाने पड़ेंगे पैसे। मीडिया रिपोर्ट से रही जानकारी के अनुसार, ये ऐप स्नैपचैट प्लस (Snapchat+) नाम के अपने पेड सब्सक्रिप्शन के लिए टेस्टिंग कर रहा है। स्नैपचैट के पेड सब्सक्रिप्शन के बारे यह यूजर्स को ऐप पर अनाउंस होने वाले फीचर्स के साथ दूसरी चीजों तक अर्ली एक्सेस देगा।

1 महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत लगभग ₹370

स्नैपचैट+ के लिए एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत 4.59 यूरो (करीब 370 रुपए) होने की उम्मीद है। यूजर 24.99 यूरो (लगभग 2,000 रुपए) में 6 महीने का प्लान खरीद सकते हैं। एक साल का सब्सक्रिप्शन प्लान 45.99 यूरो (करीब 3,700 रुपए) के प्राइस टैग के साथ मिलेगा।

इंटरनली शुरू हो चुका है काम

स्नैप के प्रवक्ता लिज मार्कमैन ने एक बयान में दावा किया कि स्नैपचैट अपनी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस पर इंटनरली काम कर रहा है। कंपनी अभी स्नैपचैट+ की शुरुआती टेस्टिंग में बिजी है। उन्होंने कहा, हम अपने ग्राहकों के साथ एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज फीचर्स को शेयर करने की कैपेसिटी के बारे में एक्साइटेड हैं और इस बारे में ज्यादा लर्न कर रहे हैं कि हम अपने यूजर्स को बेस्ट सर्विस कैसे दे सकते हैं। कंपनी पेड सब्सक्रिप्शन को बढ़ाने के लिए यूजर्स को एक हफ्ते का फ्री ट्रायल दे सकती है। पेमेंट पर यूजर के प्ले स्टोर अकाउंट से जुड़ा होगा और जब तक यूजर इसे कैंसिल नहीं करता तब तक सर्विस एक सिलेक्टेड इंटरवल के बाद ऑटो-रिन्यू हो जाएगी।

स्नैपचैट+ में स्पेशल बैज का मिलेगा फीचर

स्नैपचैट+ के बारे में कहा जा रहा है कि यह यूजर्स को कस्टम स्नैपचैट आइकॉन और एक स्पेशल बैज ऑफर कर सकता है। साथ ही यूजर्स को किसी फ्रेंड के साथ चैट को पिन करने का ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा यह भी पता चलेगा कि कितने फ्रेंड्स ने आपकी स्टोरी दोबारा देखी है।

इसे भी पढ़ें : रांची के सेल्स मैनेजर को पलामू में मारी गोली…

इसे भी पढ़ें :बड़ी खबर : बिहार में सुबह 4 बजे से रात 8 बजे तक नहीं चलेगी कोई ट्रेन… जानिये क्यों

इसे भी पढ़ें :क्या कभी सोचा है, आखिर हवन के दौरान बार-बार क्यों कहा जाता है- स्वाहा

इसे भी पढ़ें :यहां हर 30 साल में एक बार अंडे देती है चट्टान!

इसे भी पढ़ें :24 साल के युवक ने की 61 की दादी से शादी, बाप बनने की डिमांड

इसे भी पढ़ें :Agneepath Yojna पर सरकार का बड़ा फैसला, ‘अग्निवीरों’ को 10% आरक्षण का ऐलान

इसे भी पढ़ें :क्या कभी सोचा है, आखिर पैदा होते ही काला क्यों होता है बालों का रंग?

इसे भी पढ़ें :रांची के होटल खालसा में मचा कोहराम… देखें क्यों

इसे भी पढ़ें :पत्नी का बड़ा दुख, पति रोज सजता संवरता है औरत की तरह….

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss