spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

एनसीबी का शिकंजा, बॉलीवुड की नायिकाओं पर गिर सकती है गाज

- Advertisement -
मुंबई : नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो – एनसीबी ने बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसमें कई हिरोइनों पर गाज गिर सकती है और वे इसके लपेटे में आ सकती हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच के सिलसिले में ड्रग मामला जुड़ने के बाद हरकत में आये एनसीबी ने जांच तेज कर दी है। सुशांत का पूरा केस अब ड्रग माफिया के बॉलीवुड कनेक्शन की तरफ घूम गया है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके भाई शोविक से हुई पूछताछ से निकले ड्रग माफिया के लिंक दीपिका पादुकोण, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान जैसी ए-लिस्टर्स से जुड़ रहे हैं। इस खोजबीन में बहुत तेजी से नए खुलासे हो रहे हैं और उतने ही बड़े नाम भी एक-एक करके जुड़ते जा रहे हैं। 23 सितंबर को एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन भी जारी कर दिया है। एनसीबी 24 सितंबर अभिनेत्री रकुलप्रीत से पूछताछ कर सकती है। हालांकि अभी तक रकुलप्रीत ने समन मिलने से इंकार कर दिया है। वहीं एनसीबी ने फिल्म निर्देशक क्षितिज प्रसाद को समन भेजा है। इसी बीच खबर है कि समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई लौट रही हैं। इसके बाद पादुकोण भी एनसीबी से भी पूछताछ के लिए शामिल हो सकती है। दूसरी ओर पैडलर्स की लीड पर बेंगलुरु में पुलिस ने 3.3 करोड़ और सूरत में 1.4 करोड़ रुपए की अलग-अलग तरह की ड्रग्स पकड़ी है।

हर दिन नया खुलासा-नाम सामने आ रहा है

एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग पैडलर्स की गहरी जड़ों को देखकर खुद हैरान है। कनेक्शन इतने जटिल और इतने गहरे हैं कि उन्हें दिल्ली से एक और टीम बुलानी पड़ रही है। एनसीबी ने अब तक एक दर्जन ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया है। बीते  दिनों में एनसीबी ने सेलेब–पैडलर्स कनेक्शन में बिचौलियों की भूमिका पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इसी कारण अब बड़े सेलेब के नाम सामने आ रहे।

 28 से ज्यादा बड़े सितारों के नाम आ रहे

बहुत खोजबीन के बाद एनसीबी को बॉलीवुड ड्रग माफिया में अब साफ तौर पर तीन लेयर पर करीब 28 मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं। इनमें सबसे ऊपर सबसे पहले हुए खुलासे के हिसाब से सुशांत, रिया, शोविक, सुशांत का हाउस कीपर सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी, जया साहा और सुशांत के स्टाफ के तीन लोग हैं। फिर सुशांत, रिया और जया साहा के सीधे कनेक्शन वाली सात बड़ी हस्ती हैं। सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है जो जया साहा और अपनी मैनेजेर करिश्मा प्रकाश के लिंक के कारण फंसी हैं। फिर बिना चेहरे वाले 12 से ज्यादा पैडलर्स इसी में शामिल हैं। ये वही लोग हैं जो सेलेब को ड्रग्स की सप्लाय करते थे। बताया जा रहा है कि सुशांत के हाउस कीपर सैमुअल मिरांडा और पैडलर सोहेल के बीच सीधे डील के सबूत मिल रहे हैं।

कई ड्रग पैडलर हिरासत में लिए गए हैं

- Advertisement -

अभी कई बड़े नामों का खुलासा होने की संभावना है। फिलहाल 10 से 15 ड्रग पैडलर एनसीबी की हिरासत में हैं और सभी से पूछताछ जारी है। बता दें, इन्हीं में से एक ड्रग पैडलर ने सोमवार की शाम दीया मिर्जा के नाम का खुलासा किया था। ये सभी ड्रग पैडलर ऐसे शातिर अपराधी हैं जिनका बॉलीवुड के बड़े सेलेब की पार्टियों में आना-जाना लगा रहता था।

दीपिका ने गोवा में रोकी फिल्म की शूटिंग 

ड्रग चैट सोशल मीडिया में आने के बाद से दीपिका चुप हैं। हाल ही में वे करन जौहर के प्रोडक्शन वाली नई फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची थीं। लेकिन फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। दीपिका ने पिछले हफ्ते सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले करन जौहर भी मां और बच्चों के साथ गोवा पहुंचे थे।

इसे भी पढ़े : बोकारो के चास में मनरेगा से बने डोभा में डूबने से…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img