spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

Murder : डायन-बिसाही के डंक ने माता-पिता और बेटी के जीवन को लीला

- Advertisement -
  • हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्त गिरफ्तार, कबूला गुनाह
  • खूंटी जिला के सोयको थाना क्षेत्र के कुदा गांव की है घटना

खूंटी : Murder फिर से। मामला वही डायन-बिसाही। डिजिटल युग में भी डायन-बिसाही का डंक लोगों को लील रहा है। डायन-बिसाही के आरोप में राज्य के विभिन्न इलाकों में लगातार नृशंस हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। अब नया मामला खूंटी जिला के सोयको थाना क्षेत्र के कुदा गांव से सामने आया है, जहां अपहृत बिरसा मुंडा, उसकी पत्नी व बेटी की हत्या ( Murder )  डायन-बिसाही के आरोप में कर दी गई।

Murder के बाद झरने के किनारे से शव बरामद 

तीनों के शव पुलिस ने 16वें दिन राबा नदी झरने के किनारे से बरामद किए हैं। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सोमा मुंडा, रघु मुंडा और विश्राम मुंडा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी अभियुक्त सोयको थाना क्षेत्र के कुदा ग्राम के ही निवासी हैं।

- Advertisement -

एसडीपीओ ने बताया कि 12 अक्टूबर को अपहरण के बाद ही बिरसा मुंडा, सुकरू पूर्ति और सोमवारी पूर्ति की हत्या डायन के आरोप में कर राबा नदी के झरने में एक गड्ढे में छिपा दिया गया था। हत्याकांड में शामिल लोगों ने तीनों का सिर धड़ से अलग कर दिया था।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

आरोपियों ने कई और नाम का खुलासा किया

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कई अन्य लोगों के नाम का भी खुलासा किया है। पुलिस उनको भी गिरफ्तार करने के लिए प्रयासरत है। साथ ही ओझा की गिरफ्तारी का प्रयास भी किया जा रहा है।

आरोपियों की तलाश और शवों को खोजने में पुलिस की डॉग स्क्वॉड टीम ने सक्रिय भूमिका निभाई। तीनों के गायब होने के बाद से ही पुलिस डॉग स्क्वॉड की टीम के साथ छापामारी अभियान में जुट गई थी। आखिरकार उन्हें सफलता मिली। उधर, घटना के बाद से ही ग्रामीणों ने आशंका जताई थी कि उनकी हत्या कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें : Shameful : देवघर में नवजात बच्ची को सड़क पर फेंका

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img