spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

Shameful : देवघर में नवजात बच्ची को सड़क पर फेंका

देवघर : Shameful : देवघर में नवजात बच्ची को सड़क पर फेंका : 28 अक्टूबर की सुबह-सुबह, हल्की सर्दी में देवघर नगर थाना क्षेत्र के सत्संग हॉल्ट के पास एक नवजात बच्ची लावारिस अवस्था में पड़ी मिली। इस Shameful खबर के बाद आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा

सत्संग हॉल्ट के समीप लावारिस अवस्था में पड़ी नवजात बच्ची को मॉर्निंग वॉक करने निकले लोगों ने देखा। इसके बाद फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस तत्काल वहां पहुंची। पुलिस ने बच्ची को उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। आसपास के लोगों के बीच यह खबर चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

क्या नवरात्रि का संदेश भूल गए हैं हम

नवरात्रि गुजरे ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, मगर लगता है कई लोग इस पूजा के सही भाव को समझ ही नहीं सके। नवरात्र पर हम कन्या की पूजा करते हैं, उन्हें देवी का रूप मानते हैं, उनके चरणरज को माथे पर लगाते हैं, उन्हें अपने हाथों से भोजन परोसते हैं। यह सब सिर्फ इसलिए कि देवी प्रसन्न रहें, क्योंकि हम मानते हैं कि सारे जग को जीवन मां ही प्रदान करती हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आज भी बेटियों को बोझ समझते हैं और उनके जन्म को अभिशाप। तभी तो आज भी जन्म के साथ एक नवजात बच्ची को ट्रेन की पटरियों के पास फेंक दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें : Rape @Hazaribagh : बाप पर नाबालिग बेटी के यौन शोषण का…

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img