spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Mahalaxmi Suzuki ने दूसरी वर्षगांठ पर की सौगातों की बौछार

- Advertisement -

रांची : ग्राहकों के लिए उपहारों की बौछार की गई। यह बौछार की गई है Mahalaxmi Suzuki प्रीमियम डीलर की ओर से। यह शो रूम हरमू रोड में है। इस अवसर पर सुजुकी एक्‍सेस और सुजुकी बर्गमन के ब्‍लू टूथ इनेबल्‍ड स्‍कूटर का एक्‍स्‍क्‍लूसिव लांच Mahalaxmi Suzuki में किया गया, जो तीन नए कलर्स में उपलब्ध होगा।

महालक्ष्मी सुज़ुकी ने अपने ग्राहकों के लिए स्क्रैच कूपन से पहला पुरस्‍कार टेलीविजन, दूसरा पुरस्‍कार रेफरीजरेटर, तीसरा पुरस्‍कार माइक्रोवेव और चौथा पुरस्‍कार नकद पांच हजार देने की घोषणा की है। साथ ही हर कस्टमर को एस्योर्ड गिफ्ट भी मिलेगा। सुज़ुकी कंपनी ने इस महीने खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए कई पुरस्‍कारों की घोषणा की, जिसमें ग्राहक को पहले पुरस्‍कार में तीन मारुति सुजुकी स्विफ्ट, दूसरे पुरस्‍कार में एक ग्राम सोने के सिक्‍के, तीसरे पुरस्‍कार में 10 ग्राम चांदी के सिक्‍के एवं 13000 के नकद बेनिफिट ग्राहकों को दिए जाएंगे। यह योजना सोमवार से शुरू कर दी गई।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : गढ़वा में दरिंदगी, Gang Rape के बाद नाबालिग को पहाड़ी से नीचे फेंका

Mahalaxmi Suzuki की दसरी वर्षगांठ पर ये थे मौजूद

Mahalaxmi Suzuki की दूसरी वर्षगांठ पर उपस्थित लोग

मौके पर कंपनी के एएसएम अभिषेक सिन्‍हा, अमित कुमार, प्रेम वर्मा एवं कंपनी के डायरेक्‍टर देवराज कच्‍छप, अमित अग्रवाल, निखिल गोयल तथा गुड्डू वर्मा कंपनी के कर्मचारी रामकुमार, अनिकेत, शिल्‍पा, सोनी, कुंदन कुमार, विष्‍णु कुमार आदि उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

इसे भी पढ़ें : भाई-बहन Murder Case में पुलिस ने जारी की दो आरोपियों की फोटो

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img