spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

Rims में महिला की मौत पर हंगामा, डॉक्टर और परिजन भिड़े

  • महिला जूनियर डॉक्टर ने मारपीट का लगाया आरोप
  • परिजनों का आरोप, इलाज के लिए पैसे मांगते हैं डॉक्टर

रांची : राजधानी रांची स्थित राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान – Rims में महिला मरीज की मौत पर जबरदस्त हंगामा मच गया। मरीज के परिजन और जूनियर डॉक्टर आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। बवाल इतना बढ़ गया कि एक परिजन की तबीयत भी खराब हो गई। उसे आनन-फानन में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

महिला जूनियर डॉक्टर ने कहा, मेरे कपड़े फाड़ दिए

26 अक्टूबर की रात में रिम्स में एक हफ्ते से Rims में भर्ती एक महिला मरीज की मौत हो गई। वह क्रॉनिक किडनी डिजीज की मरीज थी। जूनियर महिला डॉक्टर ने बताया कि महिला की मौत पर जब वह उसका डेथ सर्टीफिकेट बना रही थी, तभी मृतक के महिला और पुरुष परिजनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके कपड़े तक फाड़ने की कोशिश की गई। उस समय सैप का जवान भी वहां नहीं था।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

इलाज में कोताही बरती गई

इस संबंध में परिजनों का आरोप है कि 12 अक्टूबर को धनबाद से रिम्स किडनी का इलाज कराने आये थे। रात में जब मरीज की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, तो वे चिकित्सकों से मरीज को देखने आग्रह करने लगे, तो डॉक्टर पैसा मांगने लगे, पैसा नहीं देने पर गाली-गलौच के बाद मारपीट करने लगे।

रिम्स गेट के सामने हंगामा किया

इसको घटना के बाद 27 अक्टूबर की सुबह में परिजनों ने रिम्स के गेट के सामने हो-हंगामा किया, तो जूनियर डॉक्टरों ने भी अपनी बात मीडिया के सामने रखी। डॉक्टरों का कहना था कि अक्सर मरीज की हालत बिगड़ने पर मरीज को रिम्स में भर्ती कराया जाता है और जब इलाज के दौरान मरीज की मृत्यु हो जाती है, तो डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की जाती है। इसको देखते हुए डॉक्टर आज काली पट्टी लगाकर काम कर रहे हैं और डॉक्टरों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : ससुर से हुआ झगड़ा, दामाद ने Bus जलाई, शराबी की जलकर मौत

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img