spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

रांची में फिर होती लूटपाट, अगर…

spot_img
spot_img
- Advertisement -

Ranchi : गणतंत्र दिवस और टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर रांची पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है। इसी क्रम में बीते कल यानी 23 जनवरी की भोर करीब 8:50 बजे पुलिस कप्तान किशोर कौशल को इंफॉरमेशन मिली कि केतारी बगान रोड में एक मंदिर के पास कुछ लोग जमा हुए हैं। उनका इरादा नेक नहीं लग रहा। मिली सूचना को गंभीरता से लिया गया। रूरल एसपी मो नौशाद आलम के निर्देशन में नामकुम थानेदार की देखरेख में टीम को बदमाशों को धरने का टास्क दिया गया। दिन के उजाले में करीब 9:20 बजे पुलिस बताये हुए जगह पर पहुंची। पुलिस को आता देख वहां मौजूद दो शख्स भागने लगे। दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के नाम आर्यन सोनी और अमित कुमार हैं। 20 साल का आर्यन कोतवाली थाना क्षेत्र के नावाटोली काली स्ट्रीट अपर बाजार का रहने वाला है। वहीं, 26 साल के अमित कुमार का घर टाटीसिल्वे थाना इलाके के टाटी मोड़, दुर्गा मंदिर चौक के पास है।

- Advertisement -

पुलिस को दिए अपने बयान में दोनों ने बताया कि वो लोग वहां से गुजरने वाले लोगों को लूटने की प्लानिंग कर रहे थे। उनका एक और साथी आने वाला था। उसका इंतजार कर रहे थे। उसके आने के बाद किसी को भी लूटने का प्लान था। नहीं धराते तो किसी न किसी को लूट लेते। पुलिस ने गिरफ्तार आर्यन के पास से लोडेड देसी कट्टा और अमित के पास से जो जिंदा गोली जब्त किया है। आर्यन सोनी के खिलाफ रांची के कोतवाली और लालपुर थाना में पहले से मामले दर्ज हैं।

दोनों बदमाशों को धरने में नामकुम थानेदार इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी, एसआई कवि कुमार केशरी, अनिमेश शांतिकारी, सिपाही जवाहर लाल मुंडा और गयानन्द की सराहनीय भुमिका रही।

इसे भी पढ़ें : फंदे पर लटकती मिली महिला बैंक मैनेजर… देखें

इसे भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारी पूरी, मोरहाबादी मैदान में आज क्या हुआ देखें

इसे भी पढ़ें : वह कौन शख्स था, जिसे सुन सगुफ्ता ने खत्म कर ली अपनी कहानी… देखें

- Advertisement -
spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img