spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

रोमांचक मुकाबले में KKR ने किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रन से हराया

- Advertisement -

165 रनों का पीछा करते हुये पंजाब की टीम 162 रन ही बना सकी

कोहराम लाइव डेस्‍क : आईपीएल के एक अहम मुकाबले में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को हरा दिया। केकेआर ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से मात दी. 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 162 रन ही बना पाई। इस हार से टूर्नामेंट में पंजाब की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर Mahendra Singh Dhoni की बेटी पर अभद्र टिप्‍पणी, बढ़ाई गई फार्म हाउस की सुरक्षा

किंग्स इलेवन पंजाब को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा. टूर्नामेंट में 7 मैचों में यह उसकी छठी हार रही. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की यह चौथी जीत है. कोलकाता ने अबतक खेले 6 मुकाबले में 4 में जीत हासिल की है।

165 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत काफी अच्‍छी रही। कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े. जिससे पंजाब के लिए राह आसान हो गई थी, लेकिन 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर केएल राहुल (74 रन, 58 गेंदों में) के आउट होते ही पंजाब की उम्मीदें खत्म हो गईं. अंतिम ओवर में जीत के लिए पंजाब की टीम 14 रन नहीं बना पाई. मैच को सुपर ओवर में ले जाने के लिए आखिरी गेंद पर छक्के की दरकार थी, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल चौका लगा पाए. मयंक अग्रवाल ने 39 गेंदों में 56 रन की पारी खेली। वहीं केएल राहुल ने 58 गेंदों में 74 रन बनाये।

इसे भी पढ़ें :दो अलग-अलग मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

KKR ने 6 विकेट पर बनाये 164 रन    

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 164 रन बनाए. कप्तान दिनेश कार्तिक ने 29 गेंदों में 58 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमें 8 चौके और 2 छक्के लगाये। कार्तिक ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (57) के साथ चौथे विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की. वह पारी की आखिरी गेंद पर रन आउट हुए. गिल 18वें ओवर में रन आउट हुए. शुभमन गिल ने 47 गेंदों में पांच चौके की मदद से 57 रन बनाए.

इसे भी पढ़ें : Indian-Railways ने रिज़र्वेशन के नियमों में किया बड़ा बदलाव

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img