spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Jagarnath Mahto की स्थिति गंभीर, लंग्‍स ट्रांसप्‍लांट के लिए भेजे जा सकते हैं बाहर

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : झारखंड के शिक्षा मंत्री Jagarnath Mahto की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्‍हें रिम्‍स में भर्ती कराया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्‍हें मेडिका में शिफ्ट किया गया था। पिछले 20 दिनों से मेडिका अस्पताल में वे भर्ती हैं. फिलहाल उन्हें एनआईवी पर ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा है.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : मन और व्यवस्था में भी छुपे हैं Rape के कुछ सूत्र

शिक्षा मंत्री Jagarnath Mahto के स्वास्थ्य में सुधार नहीं होता देख स्वास्थ्‍य मंत्री और मुख्यमंत्री ने मेडिका जाकर उनके स्‍वास्‍थ्‍य का हाला जाना था और डॉक्‍टरों को बेहतर इलाज का निर्देश दिया था। दिल्ली से डॉक्टरों की टीम बुलाकर उनका जांच कराने की बात कही थी। जिसके बाद शनिवार को मेदांता के दो चिकित्सक डॉ जतिन मेहता और डॉ जायसवाल के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चिकित्सकों से शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बेहतर स्वास्थ्य लाभ देने की सलाह भी दी.

इसे भी पढ़ें :  बर्थडे पर Anil Kumble को कोहली ने किया विश, लिखी ये बात…

शिक्षा मंत्री का इलाज कर रहे डॉक्टर विजय मिश्रा, डॉक्टर उमेश प्रसाद, डॉ प्रदीप भट्टाचार्य और डॉक्टर बृजेश से जानकारी लेने के बाद मेदांता ग्रुप के चिकित्सकों ने सलाह देते हुए कहा कि फिलहाल एनआईवी से हटाकर शिक्षा मंत्री को वेंटिलेटर पर रखा जाए और उसके बाद अगर उनके स्वास्थ्य में सुधार होता है तो फिर उन्हें लंच ट्रांसप्लांट करने के लिए हैदराबाद या चेन्नई जैसे अस्पताल में भेजा जाए, तभी उनका स्वास्थ्य बेहतर हो सकता है. लंग्स ट्रांसप्लांट कराने की खबर के बाद जगरनाथ महतो के प्रशंसकों और कार्यकर्ताओं में चिंता देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें : नवरात्र में हर दिन भोग लगाने से पूरी होंगी सारी इच्छाएं

इसे भी पढ़ें :  BJP candidate प्रमोद सिन्‍हा के भाई के घर से 119 करोड़ का सोना बरामद

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img