spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

IPL : फिर हारी धोनी की टीम, राजस्थान ने दी पटखनी

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क :  इंडियन प्रीमियर लीग- IPL का 37वां मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इसमें चेन्नई की टीम हार गई। राजस्थान ने चेन्नई को सात विकेट से हराया। इस जीत के बाद राजस्थान ने प्लेऑफ में रहने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं। वहीं चेन्नई की टीम के लिए प्लेऑफ में बने रहने के लिए अब बहुत मुश्किल होगा।

चेन्नई ने 125 रन का टारगेट दिया

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान के खिलाफ सभी विभाग में खराब प्रदर्शन दिखाया। पहले बल्लेबाजों ने निराश किया और 20 ओवर में केवल 125 रन ही जोड़ पाये। फिर गेंदबाजों और फील्डरों ने टीम का बंटाधार कर दिया। हेजलवुड और दीवक चाहर ने कुछ अच्छी गेंदबाजी की और राजस्थान को तीन झटके दिये। चेन्नई ने इस मैच में भी कई रन खराब क्षेत्ररक्षण से दिये।

बटलर और स्मिथ की शानदार पारी

- Advertisement -

राजस्थान की जीत में बटलर और स्मिथ की भूमिका शानदार रही। बटलर 48 गेंदों में 7 चौके और दो छक्के की मदद से 70 रन बनाये और आखिर तक आउट नहीं हुए। इसके अलावा कप्तान स्मिथ 34 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 26 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। स्मिथ और बटलर के बीच चौथे विकेट के लिए नाबाद 98 रनों की साझेदारी बनी।

इसे भी पढ़ें : जगरनाथ महतो चेन्नई गए, MGM अस्पताल में होगा इलाज

IPL के इस सीजन में राजस्थान की लंबी छलांग

चेन्नई की टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है। अबतक चेन्नई के केवल छह अंक हैं और उसे अब केवल 4 मैच खेलने हैं। अगर धौनी की टीम सभी मैच जीत भी जाती है, तो दूसरी टीम के प्रदर्शन का इंतजार करना होगा। 10 मैच में चेन्नई की टीम अब तक केवल तीन मैच ही जीत पायी है और सात मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान के खिलाफ मुकाबला हारकर चेन्नई एक बार फिर प्वाइंट टेबल में 8वें नंबर पर पहुंच गया है। चेन्नई को हराकर राजस्थान की टीम 5वें नंबर पर उछाल लगायी है।

IPL में धोनी ने बनाए तीन रिकॉर्ड

IPL के इस सीजन में चेन्नई की यह सातवीं हार है, लेकिन कप्तान एमएस धोनी ने मैच में 3 रिकॉर्ड बनाए। वे IPL में 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने। वहीं, उन्होंने चेन्नई के लिए 4000 रन भी पूरे किए। इसके अलावा संजू सैमसन का कैच पकड़ने के साथ ही आईपीएल में अपने 150 शिकार पूरे किए।

इसे भी पढ़ें : Navratri : आदिस्वरूपा मां कूष्मांडा की पूजा से रोगों से मिलती है मुक्ति

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img