spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : हैदराबाद ने दिल्ली को हराया, प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL का 47वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। मैच में हैदराबाद की टीम ने दिल्ली को 88 रन से हराया। दिल्ली पर धमाकेदार जीत के साथ हैदराबाद प्वाइंट टेबल में राजस्थान को पीछे छोड़ते हुए 10 अंक लेकर छठे स्थान पर पहुंच गयी है और अभी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है। वहीं दिल्ली 12 मैचों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

हैदराबाद ने 220 रन का लक्ष्य दिया

- Advertisement -

दुबई में खेले गए मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने दिल्ली को 220 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में दिल्ली19 ओवर में 131 रन पर सिमट गई। दिल्ली सीजन में पहली बार लगातार 3 मैच हारी है। ऋषभ पंत ने 36 और अजिंक्य रहाणे ने 26 रन की पारी खेली।

हैदराबाद के राशिद खान ने 4 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट लिए। यह उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इससे पहले उन्होंने 2017 और 2018 में 19 रन देकर 3 विकेट लिए थे। राशिद के अलावा संदीप शर्मा और टी नटराजन को 2-2, शाहबाज नदीम, जेसन होल्डर और विजय शंकर को 1-1 विकेट मिला।

इसे भी देखें : Rims में महिला की मौत पर हंगामा, डॉक्टर और परिजन भिड़े

साहा मैन ऑफ द मैच चुने गए

इससे पहले हैदराबाद ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 219 रन बनाए। यह दुबई में सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले यहां सीजन के 6वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 207 रन का टारगेट दिया था।

ओपनर ऋद्धिमान साहा ने IPL में अपनी 7वीं और कप्तान डेविड वॉर्नर ने रिकॉर्ड 47वीं फिफ्टी लगाई। साहा ने 45 बॉल पर 87 और वॉर्नर ने 34 बॉल पर 66 रन की पारी खेली। साहा को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। इसके अलावा मनीष पांडे 44 और केन विलियम्सन 11 रन बनाकर नॉटआउट रहे। दिल्ली के एनरिच नोर्तजे और रविचंद्रन अश्विन को एक-एक विकेट मिला।

मुंबई और बेंगलुरु के बीच अहम मुकाबला होगा

IPL का 48वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 28 अक्टूबर को खेला जाएगा। दोनों टीमें 14-14 पॉइंट्स के साथ टॉप-2 में हैं। ऐसे में एक जीत प्ले-ऑफ में उनकी जगह पक्की कर सकती है। चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा रहे रोहित शर्मा के खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है।

इसे भी देखें : Rape @Hazaribagh : बाप पर नाबालिग बेटी के यौन शोषण का…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img