spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

IPL : बेंगलुरु ने कोलकाता को दी 82 रन की करारी शिकस्त

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL में रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु-आरसीबी ने सोमवार 12 अक्टूबर की देर शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स-केकेआर की टीम को 82 रन की करारी शिकस्त दी। इस जीत में बेंगलुरु के बल्लेबाज एबी डी विलियर्स की शानदार पारी (33 गेंद पर 73 रन) और फिर स्पिनरों की शानदार प्रदर्शन का शामिल रहा। एबी डी विलियर्स और विराट कोहली की साझेदारी भी काफी अहम रही। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7.4 ओवर में नाबाद 100 रन की साझेदारी से दो विकेट पर 194 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

20 ओवर में 112 रन ही बना सकी केकेआर

इसके जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी। सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच भी आरसीबी के लिये पिछले खराब प्रदर्शन के बाद वापसी करने में सफल रहे और उन्होंने 47 रन (37 गेंद में चार चौके और एक छक्का) बनाने के साथ देवदत्त पडिक्कल (32) के साथ पहले विकेट के लिये 7.4 ओवर में 67 रन की भागीदारी की।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : SDM सौम्या को सलाम : गोद में 22 दिन की बेटी लिये कर रहीं काम

आरसीबी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर

आरसीबी इस जीत से सात मैचों में 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गयी जबकि कोलकाता की टीम के इतने ही मैचों में आठ अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर खिसक गयी। कोहली ने केकेआर पर दबाव बनाने के लिये स्पिनरों का सही समय पर इस्तेमाल किया। वाशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी जारी रखते हुए चार ओवर में महज 20 रन देकर दो विकेट जबकि युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया. वहीं क्रिस मौरिस ने दो जबकि नवदीप सैनी, इसुरू उडाना, मोहम्मद सिराज ने एक-एक विकेट हासिल किया।

कोहली ने कहा, तीन हफ्ते के कैंप से मिला फायदा

जीत के बाद विराट कोहली ने कहा- IPL के लिए टीम की तैयारी काफी अच्छी रही है। तीन हफ्ते का कैंप हमारे लिए फायदेमंद रहा। इससे हमें यह पता लग गया कि वास्तव में हमें करना क्या है। सबकुछ मानसिकता पर निर्भर करता है। हमारी टीम में इस वक्त यह सकारात्मक है।

इसे भी पढ़ें : Surrender : नक्सली बोयदा पाहन ने 3 साथियों के साथ किया…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img