spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

हरिवंश ने निलंबित सांसदों को सुबह की चाय पिलाई, पीएम ने की तारीफ

- Advertisement -

नई दिल्ली। झारखंड और बिहार के लोगों के मन में उनके प्रति भी दया और आदर का भाव रहता है, जो आपका सरेआम अपमान करते हैं। इसी तरह की मिसाल पेश की है राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश ने। उन्होंने राज्यसभा से निलंबित किए गए आठ सांसदों से 22 सितंबर की सुबह मुलाकात की। सभी निलंबित सांसद गांधी प्रतिमा के सामने निलंबन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उप सभापति हरिवंश राज्यसभा सांसदों के लिए चाय और स्नैक्स लेकर पहुंचे। उन्होंने खुद अपने हाथों से सांसदों को चाय दी। राज्यसभा के उपसभापति ने ऐलान किया कि वे सांसदों के बर्ताव के खिलाफ एक दिन का उपवास करेंगे। राज्यसभा से निलंबित सांसदों ने कहा कि हरिवंश जी ने कहा कि वो आज यहां उप सभापति के रूप में नहीं बल्कि हमारे साथ काम करने वाले एक साथी के रूप में आए हैं। वे हमारे लिए चाय और स्नैक्स लेकर आये थे।  हमारी यही मांग है कि सदन में बोलने दिया जाए। हमारे निलंबन को वापस लेने की मांग सदन में रखेंगे।

इसे भी पढ़ें :डूबते बच्‍चे को बचाकर खुद डूब गया भीम सिंह, 21 साल रहा नक्‍सली

प्रधानमंत्री मोदी ने की हरिवंश जी की तारीफ

- Advertisement -

निलंबित सांसदों को चाय पिलाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश जी के उदार हृदय की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया कि व्यक्तिगत रूप से उन लोगों को चाय परोसना जिन्होंने उन पर हमला और अपमान किया। यह उनकी विनम्रता को प्रदर्शित करता है।

निलंबित सांसद तकिया-कंबल लेकर डटे हैं

आठ सदस्यों को निलंबित करने लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला। इसके विरोध में विपक्ष ने अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन का एलान किया। संसद परिसर स्थित गांधी प्रतिमा पर निलंबित आठों सांसद धरना दे रहे हैं। विपक्षी दलों ने राष्ट्रपति से विधेयकों पर हस्ताक्षर नहीं करने का आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें :दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से 7.98 लाख की लूट, गांव के रास्‍ते भागे अपराधी

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img