spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Garhwa : दिव्यांग युवक को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा, घायल

- Advertisement -

गढ़वा : # Garhwa – मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव निवासी विजय तिवारी के दिव्यांग बेटे सतीश तिवारी को बंधक बनाकर पीटने की घटना सामने आई है। घटना में घायल हुए सतीश को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल सतीश के चाचा संजय तिवारी के अनुसार उनका भतीजा न सुन सकता है और न ही बोल सकता है। वह अपने खेत में था। उसी दौरान मवेशी फसल को नुकसान पहुंचा रहे थे। उसपर भतीजा सतीश ने पास खड़े लोगों को इशारे में ही मवेशी हटाने के लिए कहा। उसके बाद 20-25 की संख्या में पहुंचे लोगों ने उसे पकड़कर घर ले गए। घर ले जाने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। जिसमें उसका सिर फट गया। उसके अलावा उसके शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Lohardaga : फर्नीचर व्यवसायी पर सरेशाम अपराधियों ने चलाई गोली

# Garhwa – परिजन और गांव वालों न कब्जे से कराया मुक्त

घटना की जानकारी पर परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंच उसे कब्जे से मुक्त कराया। उसके बाद उसे लेकर इलाज के लिए परिजन मेराल अस्पताल ले गये। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना की सूटना पर पुलिस गांव पहुंच छानबीन शुरू कर दी गई है। वहीं एसडीपीओ का कहना है कि सूचना के आलोक में पुलिस जांच कर रही है। मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें : Dumka-Bermo by-election : सत्‍ता पक्ष और विपक्ष ने झोंकी ताकत

इसे भी पढ़ें : Gumla : घर के इकलौते बेटे ने की खुदकुशी, पिकनिक मनाकर लौटा था

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img