spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Mithun के बेटे Mahaakshay और पत्नी Yogita पर केस दर्ज

spot_img
spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Mithun Chakraborty के बेटे Mahaakshay Chakraborty और उनकी पत्नी Yogita Baali के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पीड़िताा द्वारा बेटे Mahaakshay Chakraborty पर झांसा देकर रेप करने के साथ अबॉर्शन करवाने का और पत्नी Yogita Baali पर पीड़ित को धमकी और मामले को रफा-दफा करने का दबाव देने का केस दर्ज कराया गया है।

लिखित शिकायत पर केस दर्ज

  •  महाअक्षय 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाअक्षय ने शादी का वादा कर लड़की से शारीरिक संबंध बनाए थे।
  • 2015 में महाअक्षय ने पीड़ित को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी। इस बीच महाअक्षय ने पीड़ित के बिना कंसेंट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देते रहे।
  • महाअक्षय उर्फ मिमोह 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर परेशान करता रहा।
  • जब लड़की प्रेग्नेंट हुई तो महाअक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला। लड़की नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर अबॉर्शन करवा दिया। पीड़िताा के मुताबिक, उसे नहीं पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से अबॉर्शन हो सकता है।
  • महाअक्षय की मां ने शिकायत के बाद पीड़िताा को धमकाया था और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

धाराएं 

- Advertisement -

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इन्स्पेक्टर दयानंद बांगर ने बताया कि महाअक्षय और उनकी मां के खिलाफ धारा 376 (2) (N) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना), 328 (जहर देकर या दूसरे तरीके से चोट पहुंचाना), 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह एफआईआर दिल्ली की अदालत के आदेश के बाद मुंबई में दर्ज की गई है। मॉडल ने 2018 में अदालत का दरवाजा खटखटाया था। पहले अदालत ने इस मामले को दिल्ली में दर्ज करने को कहा, फिर अंतिम फैसले में इसे मुंबई ट्रांसफर कर दिया गया।

Mahaakshay पर 2018 में भी लगा था आरोप 

ऐसे केस में महाअक्षय का नाम पहले भी आ चुका है। बात दें कि दो साल पहले 2018 में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाअक्षय पर शादी करने का वादा कर रेप और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ें : आज से Shardiya Navratri आरंभ, जानिये पूजा की विधि और शुभ मुहूर्त

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img