spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

भाई की शादी में बिजी हुईं Kangana, धूम-धड़ाके से निभाई रस्में

spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली : एक बार फिर Kangana सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार कारण कोई विवाद नहीं बल्कि शादी के लिए लाइमलाइट में हैं। जी हां, एक्ट्रेस के भाई की शादी है। बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन और भाई-भतीजावाद पर बेबाकी से अपनी बात कहती रही हैं।  उनके बेबाक बयानों की वजह से दो लोगों ने बांद्रा कोर्ट में एक याचिका दायर की।

Kangana के भाई अक्षत की शादी

- Advertisement -

एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियों में बिजी हैं।  कंगना रनौत इस वीडियो में अपने भाई अक्षत को हल्दी लगाते हुए दिख रही हैं।  वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने जानकारी दी है कि हिमाचली रीति-रिवाज के हिसाब से उनके भाई अक्षत की शादी से पहले बधाई की रस्म अदा की जा रही है।  इस रस्म के बाद परिवार में शादी के निमंत्रण भेजने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

अक्षत की शादी नवंबर में

Kangana Ranaut ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आज मेरे भाई अक्षत की ‘बधाई’ की कुछ तस्‍वीरें।  ‘बधाई’ हिमाचल की एक परंपरा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे।  इसलिए इसे बधाई कहते हैं।  वीडियो में कंगना का पूरा परिवार काफी खुश लग रहा है।  एक्ट्रेस भी पारंपरिक परिधान में काफी जंच रही हैं।

सांप्रदायिकता को बढ़ाने का आरोप 

कंगना के खिलाफ दायर याचिका में एक्ट्रेस पर अपने ट्वीट के जरिए दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।  याचिका में उन्होंने कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।  मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है। याचिकाकर्ताओं के मुताबिक, बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना के खिलाफ उनके आरोपों पर संज्ञान लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने मामले में जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।  कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

इसे  भी पढ़ें :Aditya Narayan की सेविंग खत्म, बाइक बेचकर करेंगे गुजारा

इसे भी पढ़ें :Chhalaang के ट्रेलर ने मचाया धमाका, 4 घंटे में 64…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img