spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Chhalaang के ट्रेलर ने मचाया धमाका, 4 घंटे में 64 लाख से ज्यादा व्यूज

- Advertisement -

नई दिल्ली: यूट्यूब पर छाया Chhalaang’ ट्रेलर। रिलीज के 4 घंटे 64 लाख से ज्यादा बार देखा गया राजकुमार-नुसरत की ‘छलांग’ का ट्रेलर, यूट्यूब यूजर ने कहा- फाइनली अश्लीलता, नेपोटिज्म के बगैर कोई फिल्म। छलांग की कहानी रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी के मिश्रण वाली है। फिल्म में राजकुमार राव एक मोंटू शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो स्कूल में पीटी टीचर है।

फिल्म की कहानी

Chhalaang -छलांग की रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी के मिश्रण वाली सिंपल स्टोरी है। फिल्म में राजकुमार राव एक मोंटू शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो स्कूल में पीटी टीचर है। मोंटू अपनी इच्छा से टीचर नहीं बनता है, बल्कि सिर्फ पैसे कमाने के लिए वो यह प्रोफेशन चुनता है। वहीं, उसकी जिंदगी उस वक्त बदल जाती है, जब स्कूल में एक कंप्यूटर टीचर नीलू की एंट्री होती है और नीलू का किरदार नुसरत भरुचा निभा रही हैं। मोंटू, नीलू को काफी पसंद करता है और उन्हें इंप्रेस करने की हर कोशिश करता है।

- Advertisement -

इसे  भी पढ़ें :Mithun के बेटे Mahaakshay और पत्नी Yogita पर केस दर्ज

फिल बॉलीवुड में कोई भी लव स्टोरी थर्ड एंगल के बिना पूरी नहीं हो सकती, ऐसे में थर्ड एंगल की एंट्री मोंटू के सीनियर के रुप में होती है, जिसका किरदार जीशान अय्यूब निभा रहे हैं। इसके बाद दोनों पर्सनल और पर्सनल लेवल पर एक दूसरे के खिलाफ हैं। ट्रेलर खाफी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और यह आसानी से आगे बढ़ने वाली यह फिल्म आपको पसंद आ सकती है।

स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम पे

अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग की ओर से प्रोड्यूस की गई फिल्म Chhalaang के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से जारी किया गया है, जिसकी स्ट्रीमिंग 13 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर की जाएगी।

इसे भी पढ़ें :Bollywood सिंगर कुमार सानू भी कोरोना पॉजीटिव

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img