spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

# PreciousSidharthShukla ट्वीटर कर रहा ट्रेंड, दर्शकों का खूब मिल रहा प्‍यार

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : ट्वीटर पर # PreciousSidharthShukla ट्रेंड कर रहा है। सिद्धार्थ बिग बॉस-14 के सबसे लोकप्रिय चेहरा में से एक हैं। बिग बॉस-13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी जा रही है। ऐसा लगता है कि दर्शक उन्‍हें सिर आंखों पर बिठा रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शक उन्हें बिग बॉस-14 में शामिल नए प्रतियोगियों में एक बेहतरीन सीनियर प्रतियोगी के रूप में प्यार दे रहे हैं। प्रशंसकों ने ट्विटर पर # PreciousSidharthShukla का चलन घोषित किया कि वह शो का सबसे लोकप्रिय चेहरा है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : महिला को आइटम कहने पर Twitter पर माफी मांगो कमलनाथ ट्रेंड पर

इसे भी पढ़ें : Double Murder से सनसनी, कुल्‍हाड़ी से काटकर दो हॉकी खिलाड़ी की…

इसे भी पढ़ें : Snakebite : नहीं हुआ इलाज, ओझा-गुणी के फेर में तीन बच्चियों की मौत

PreciousSidharthShukla : कौन हैं सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1985 में मुबंई में हुआ था। सिद्धार्थ ने सिविल इंजीनियर की पढ़ाई की है। उनकी दो बड़ी बहनें भी हैं। वे इलाहबाद के रहने वाले हैं।

उन्होंने अपनी पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल फोर्ट से की है। इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है। उन्हें शुरू से ही एथेलेटिक्स और स्पोर्ट्स का काफी शौक था। वो अपनी स्कूली दिनों में टेनिस और फुटबॉल में माहिर थे।

एक वेबसाइट के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। वो हमेशा से अपना बिज़नेस या फिर कोई जॉब करना चाहते थे। 2007 में उन्होंने यह कॉम्पिटिशन जीता। जिसके बाद उन्हें 2008 में तुर्की में हुए सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा, और वह भी सिद्धार्थ ने भारत का नाम रोशन और शो जीता।

2008 में सिद्धार्थ शुक्ला को पहला टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ (Babul Ka Aangann Chootey Na), इसके बाद उन्होंने बतौर लीड एक्टर जाने पहचाने से अजनबी से शुरूआत की। इस शो में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पंसद किया। साल 2013 में सबसे पॉपलुर शो आनंदी में एंट्री की थी। जिसके बाद सिद्धार्थ को काफी फेम मिला और घर घर में लोग उन्हें जानने लगे।

इसे भी पढ़ें : वायरल हुआ आपत्तिजनक फोटो, युवती ने किया Suicide

इसे भी पढ़ें : जगरनाथ महतो चेन्नई गए, MGM अस्पताल में होगा इलाज

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img