spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Corona : ब्रिटेन में फिर से लग सकता है लॉकडाउन

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : Corona संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना की रफ्तार कुछ धीमी हुई थी, मगर फिर से एक बार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। वहीं अभी तक इसका कोई सटिक इलाज या वैक्सीन नहीं आया है। जबतक कोई सटिक इलाज या वैक्‍सीन नहीं आ जाता, तबतक सतर्कता ही बचाव है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

Corona के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर कई देशों की चिंता बढ़ा दी है। जिसमें ब्रिटेन भी शामिल है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन देशभर में Corona virus के लगातार बढ़ते मामलों के बीच सोमवार से एक महीने के लिए अपने यहां लॉकडाउन का ऐलान कर सकते हैं। इसको लेकर प्रधानमंत्री जॉनसन ने अपने वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगियों के साथ शुक्रवार को काफी देर तक चर्चा की। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों पर नियंत्रण के लिए एक बार फिर से कड़े प्रतिबंधों को लागू करने को लेकर चर्चा की गई।

इसे भी पढ़ें : Deepak Prakash का बयान बना गले की फांस, दुमका में FIR दर्ज

लॉकडाउन के तहत जरुरी चीजों के दुकानों और शिक्षा सेटिंग्स को छोड़कर सब कुछ नए उपायों के तहत बंद किया जा सकता है। उम्मीद है कि दिसंबर में क्रिसमस तक इन प्रतिबंधों को खत्म किया जा सकता है। हालांकि इसे लेकर अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है और मौजूदा त्रि-स्तरीय लोकलाइज्ड लॉकडाउन उपायों के तहत स्थानीय स्तर पर कठोर प्रतिबंधों को लेकर विचार किया जा रहा है।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img