spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

चोरी करने आए थे, युवती को अकेला देख किया गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

spot_img
spot_img
- Advertisement -

गुमला : गुमला में चोरी की नीयत से घर में घुसने के बाद 19 वर्षीय आदिवासी युवती को अकेला पाकर उसके साथ गैंग रेप करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने मौके पर से ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया। घटना 22 सितंबर की देर रात की है। 23 सितंबर को युवती की मेडिकल जांच की गई। इसके बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया। घटना के संबंध में एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल और थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने बताया कि युवती मूल रूप से दडदाग थाना घाघरा की रहने वाली है। वह अभी गुमला के चंपानगर में किराए पर रहकर पढ़ाई करती है। तीनों दुष्कर्मी भी उसी गांव के हैं और युवती से पूर्व से परिचित भी हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : मैट्रिक-इंटर के टॉपरों को मिली कार, 2021 के टॉपरों की पढ़ाई…

युवती ने रिश्तेदार-सहेली को चोर के बारे में मैसेज किया था

पीड़िता के अनुसार, वह 21 सितंबर को अपने घर से किराए के मकान में वापस लौटी थी। इसके बाद 22 सितंबर को खाना खाने के बाद सो गई थी। तभी 11 बजे के करीब लगा कि घर में कोई घुस आया है और कमरे के बाहर मकान मालिक द्वारा रखे गए छड़ की चोरी कर रहा है। आवाज सुन वो जाग गई और मोबाइल से दुंदरिया में रहने वाले रिश्तेदार को मैसेज कर इसकी जानकारी दी। साथ ही कमरे के बगल में ही किराए पर रहने वाली अपनी सहेली को भी मैसेज करने को कहा।

रंगेहाथ पकड़े गए तीनों आरोपी

पीड़िता ने बताया कि इसी बीच तीनों युवकों ने दरवाजे को अपने पैर से मारकर खोल दिया और कमरे में घुस गए। इसके बाद बारी-बारी से तीनों ने दुष्कर्म किया। तब तक रिश्तेदार द्वारा 100 पर फोन कर चोरी की नीयत से घर में युवकों के घुसने की जानकारी दे दी गई थी और  युवती का रिश्तेदार पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच चुका था। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और रंगे हाथ उक्त तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें : रांची के रातू में एक छात्र की तालाब में डूबने से…

Source link

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img