spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

40वें Birthday पर इस महिला ने खर्च कर डाले 215 करोड़

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Birthday तो वैसे हर कोई मनाता होगा, पर इस तरह शायद ही कोई मनायेगा। कोरोना काल के बीच स्पेन की निवासी एक लेबनानी महिला ने अपना 40वां Birthday बेहद भव्य अंदाज में मनाया। उसने दस करीबियों को इन्वाइट किया तो 20 शहरों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मिनी पार्टी ऑर्गनाइज़ की, जिसमें 150 से अधिक मेहमान शामिल हुए। Birthday के पूरे जश्न पर 2.15 करोड़ पाउंड (लगभग 215 करोड़ रुपये) खर्च होने का अनुमान है।

लोगों को आकर्षित करने के ल‍िए पहना हीरे-मोती जड़ा गाउन 

- Advertisement -

मिजास की एक आलीशान कोठी में मने जश्न में महिला ने हीरे-मोती जड़ा विशेष गाउन पहना था, ताकि सबकी नजरें उसी पर टिकी रहें। काले रंग के इस गाउन को तैयार करने का जिम्मा ब्रिटेन की जानी-मानी फैशन डिजाइनर डेबी विंघम और डिजिटल आर्टिस्ट गैरी मैकक्वीन को सौंपा गया था। दोनों ने गाउन में 15 दुर्लभ लाल हीरे लगाए थे, जिनकी कुल कीमत 1.83 करोड़ पाउंड (लगभग 183 करोड़ रुपये) थी।

काले, नीले, पीले हीरे ने Birthday में लगाई चार चांंद 

गाउन में 20 काले, दस सफेद, छह पीले, दो नीले और चार हजार अन्य रंगों के हीरे भी जड़े गए थे। इनकी कीमत क्रमशः 1.5 लाख पाउंड (करीब डेढ़ करोड़ रुपये), छह लाख पाउंड (करीब छह करोड़ रुपये), 4.2 लाख पाउंड (करीब 4.2 करोड़ रुपये) और एक-एक लाख पाउंड (करीब एक-एक करोड़ रुपये) थी। झील में पैदा 80 लाख रुपये के एक हजार मोती भी गाउन की सुंदरता में चार चांद लगा रहे थे।

Birthday में हीरे जड़ी फेसशील्ड थी आकर्षण का केंद्र

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए महिला ने 2.5 लाख (लगभग 2.5 करोड़ रुपये) की फेसशील्ड पहन रखी थी, जिसके ऊपर नीले, हरे और सफेद रंग के हीरों से तैयार दिलकश नेकलेस जड़ा हुआ था।

हर मेहमान को हीरा मास्क भेंट किया

महिला ने घर पर आयोजित पार्टी में हिस्सा लेने वाले हर मेहमान को एक विशेष मास्क भेंट किया, जिस पर हीरे से बना ब्रेसलेट लगा हुआ था। ब्रेसलेट की कीमत 65 हजार पाउंड (65 लाख) रुपये थी।

दुनिया के दस शहरों में दी भव्य वर्चुअल पार्टी

देश-दुनिया में बसे दोस्तों-रिश्तेदारों के लिए महिला ने बेरुत-दुबई में तीन-तीन, लंदन, लॉस एंजिलिस, हांगकांग, कुवैत, कतर, पेरिस में दो-दो और टोक्यो-मॉस्को में एक-एक वर्चुअल पार्टी आयोजित की।

खाने-पीने से लेकर सैन‍िटाइजेशन का इंतजाम

वर्चुअल पार्टी में ‘बर्थडे गर्ल’ ने खाने-पीने से लेकर साफ-सफाई तक का ख्याल रखा। मेहमानों की सुरक्षा के लिए पार्टी की शुरुआत से पहले और खात्मे के बाद सभी आयोजन स्थल सैनिटाइज क‍िया।

इसे भी पढ़ें : BoycottTanishq क्या ये लव जिहाद को दे रहा बढ़ावा?

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img