29 C
Ranchi
Thursday, June 24, 2021
spot_img

Latest Posts

बिल गेट्स ने पत्नी मेलिंडा को दिया तलाक, 27 साल बाद टूटी शादी

TRENDING: माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) के सह-संस्थापक बिल गेट्स (Bill Gates) और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने शादी के 27 साल बाद संयुक्त रूप  से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, “हमें नहीं लगता है कि अब हम अपनी जिंदगी के अलगे पड़ाव में एक दंपति के रूप में साथ आगे बढ़ सकते हैं।”

Read More : फंदे पर झूलती मिली महिला थाना प्रभारी की लाश, पुलिस महकमे में हड़कंप

साथ करते रहेंगे काम

दोनों ने कहा है कि वे दुनिया की सबसे बड़ी निजी परमार्थ संस्था बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में साथ काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘हम जीवन के एक नए दौर में प्रवेश कर रहे हैं, ऐसे में हम अपने परिवार के लिए निजता चाहते हैं।”




Read More : बिहार में शादी पर रोक नहीं, DJ पर बैन… जानिये बिहार का नया Guideline

परमार्थ के लिए दिए हैं अरबों डॉलर

दुनिया के सबसे अमीर दंपतियों में शुमार बिल और मेलिंडा की संयुक्त संपत्ति 130 बिलियन डॉलर होने का अनुमान है। दोनों ने अपने फाउंडेशन के माध्यम से परमार्थ कार्यों के लिए अरबों डॉलर दिए हैं।बता दें कि बिल गेट्स दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति भी रह चुके हैं।

Read More : आपके नजदीकी #VaccinationCentre की जानकारी अब #WhatsApp पर भी, बस करना होगा ये काम

तीन प्यारे बच्चों की परवरिश की

बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स ने संयुक्त बयान में कहा, “बहुत सोच-विचार के बाद और अपने संबंधों पर बहुत काम करने के बाद, हमने अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया.” ट्विटर पर शेयर किए गए बयान में कहा गया है कि ‘‘हमने तीन प्यारे बच्चों की परवरिश की और एक संस्था बनायी, जो दुनिया भर में लोगों को स्वस्थ एवं बेहतर जीवन जीने में सक्षम बनाने के लिए काम करती है.”



Latest Posts

Don't Miss