29 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021
spot_img

Latest Posts

फंदे पर झूलती मिली महिला थाना प्रभारी की लाश, पुलिस महकमे में हड़कंप

साहिबगंज : जिला मुख्यालय के महिला थाना में पदस्थापित महिला थाना प्रभारी की फंदे से झूलती लाश मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र दुबे, डीएसपी हेड क्वार्टर संजय कुमार, सार्जेंट मेजर सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। जिला मुख्यालय के महिला थाना में पदस्थापित 2018 बैच की तेजतर्रार महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की सरकारी क्‍वार्टर नंबर यूएस 1 के कमरे में फंदे पर लटकी लाश मिली। जैसे ही पुलिस के आलाधिकारियों को इसकी जानकारी मिली हड़कंप मच गया।

Read More : कोरोना का कहर: शव को नहीं मिला कंधा देने वाला, पीपीई किट पहन परिजन ठेले पर श्‍मशान ले गए

Read More : कोरोना संक्रमित SDO ने अस्‍पताल की खिड़की से लगाई छलांग, और फिर…

महिला थाना प्रभारी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। रूपा तिर्की की मौत की खबर उनके परिजनों को दे दी गई है।

पुलिस अवर निरीक्षक रूपा तिर्की ने साहिबगंज में ही प्रशिक्षण प्राप्त की। तत्पश्चात साहिबगंज में ही उन्हें जिला का पहला महिला थाना प्रभारी के रूप में पदस्थापित किया गया था। वह मूलत: रांची के रातू के काटीटांड़ की रहने वाली थी। इनके पिता सेना में हैं। रूपा तिर्की तीन बहनों में सबसे बड़ी थी, इससे दो बहन अभी छोटी है। रूपा को जानने वालों की मानें तो वे काफी सौम्‍य और सरल स्वभाव की थी।

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.