February 29, 2024
Thursday, February 29, 2024
More
    18 C
    Patna
    15.1 C
    Ranchi
    13 C
    Lucknow
    spot_img

    सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर कमांडर सहित दो आतंकी ढेर

    spot_img

    Published On :

    kohramlive desk : जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। श्रीनगर स्थित पारिमपोरा में सुरक्षाबलों के साथ हुए मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। कई हमलों में शामिल रहे लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर नदीम अबरार को भी मार गया है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के दो अधिकारी और एक जवान घायल हुए हैं।

    कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि अबरार काफी खतरनाक आतंकी था, इसने कई सुरक्षाबलों और नागरिकों की हत्या की है। सोमवार को सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि आतंकवादी हाईवे पर हमला करने वाले हैं जिसके बाद इनपुट की गंभीरता को समझते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने नाकेबंदी की। आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि इसी दौरान परिमपोरा नाके पर एक गाड़ी को रोका गया और तभी पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना बैग खोलने की कोशिश की और ग्रेनेड निकाल लिया।

    जिसके बाद नाका पार्टी हरकत में आई और पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति को पकड़ लिया। ड्राइवर और पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति दोनों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उसका मुखौटा उतारने के बाद, यह पता चला कि एक आतंकवादी अबरार था, जो लश्कर का एक शीर्ष कमांडर था।

    Read More : किसी रहनुमा का इंतजार है अनाथ 4 भाई-बहनों को 

    अबरार ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया

    विजय कुमार के मुताबिक, अबरार को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि उसने अपना हथियार ak-47 राइफल एक घर में रखा था। कुमार ने कहा, “जब पार्टी हथियार बरामद करने के लिए घर में प्रवेश कर रही थी, तो घर के अंदर छिपे उसके एक सहयोगी ने पार्टी पर गोली चला दी।”

     

    Read More : जब मांझी ही नाव डुबोये तो उसे कौन बचाये..

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )