spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

रसूखदार पंकज और दाहू के दम पर हुकूमत करने वाले बच्चू की बोलती बंद, ईडी रिमांड पर… देखें

- Advertisement -

Ranchi : रसूखदार पंकज मिश्रा की दम पर साहिबगंज में हुकूमत करने वाला बच्चू यादव अब ईडी के 6 दिनों के रिमांड पर है। पंकज मिश्रा और उसके करीबी दाहू यादव के पकड़े जाने के बाद बच्चू यादव भागा-भागा फिर रहा था। कल तक किसी को भी बेखटके हड़काने डराने वाले बच्चू यादव की बोलती बंद हो गई है। उसकी जुबां खुलवाने की खातिर ईडी ने कोर्ट से 10 दिनों की रिमांड मांगी थी, पर कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड दी है। अब अगले 6 दिनों तो ईडी बच्चू यादव से कई बिंदु पर पूछताछ करेगी।

रांची के लालपुर इलाके से पकड़ाया

- Advertisement -

बच्चू यादव को पहले ईडी की दफ्तर में हाजिर होने के लिये नोटिस भेजा गया था। वह नहीं आया। तब उसे रांची के लालपुर इलाके से पकड़ा गया। उसने यहीं पनाह ले रखा था। गुजरे 2 दिनों की पूछताछ में उसने कई राज उगले हैं। ईडी को खबर है कि रसूखदार पंकज मिश्रा और उसके दाहिना हाथ दाहू यादव के इशारे और हुक्म पर उसने कई पाप किये हैं। टेंडर मैनेज से लेकर अवैध माइंस चलाने तक में उसका सिक्का चलता था। जहाज तक उसके इशारे पर इस पार से उस पार हो जाता था। केवल जहाज की कीमत 30 करोड़ रुपये आंकी गई है।

आतंक की गाथा लिखने में माहिर है बच्चू यादव

आतंक की गाथा लिखने में माहिर बच्चू यादव का खौफ साहिबगंज में इस कदर था कि उसके नाम के डर से कोई कुछ बोलता तक नहीं था। अधिकारी तक उसके सामने नतमस्तक रहते थे। उसने कई चौंकाने वाली जानकारियां ईडी को दे दी है। उम्मीद है कि बहुत जल्द बेहद चौंकाने वाली बातें सामने आ सकती हैं।

इधर, आज तीसरे दिन भी सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार पिंटू से ईडी ने पूछताछ की है। पूछताछ के बाद पिंटू को घर जाने की इजाजत दे दी गई। सूत्रों के अनुसार पिंटू को पुनः कभी भी ईडी दफ्तर में तलब किया जा सकता है।

रिमांड पर लिये गये दबंग बच्चू यादव साहिबगंज जिले के रामपुर करारा गांव का रहने वाला है। उसके कई ठिकानों पर छापामारी की गई है। उसका साहिबगंज के सकरीगली में अवैध क्रशर चलता था, जिसे ईडी ने सील कर दिया है। गिरफ्तार माइंस कारोबारी के बेताज बादशाह समझे जाने वाले बच्चू यादव कई राज उगलेगा, ऐसी उम्मीद ईडी को है।

इसे भी पढ़ें : राजधानी में दिनदहाड़े दो लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दूसरी ओर बिल्‍डर ने खुद को मारी गोली

इसे भी पढ़ें : बीच सड़क पर शूट आउट… देखें वीडियो

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img