spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

अनुराग कश्यप पर यौन उत्‍‍‍‍पीड़न का आरोप, दर्ज हुई लिखित शिकायत

- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्‍‍‍‍पीड़न के आरोप लगाए हैं। इस मामले में पायल घोष ने 23 सितंबर को पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उनके वकील नितिन सातपुते ने बताया कि बलात्कार, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़ित पायल घोष का बयान दर्ज किया गया है। इसके आगे पुलिस अभी जांच करेगी। इसमें गिरफ्तारी की मांग भी की है। पुलिस ने पायल घोष को आश्‍वासन दिया है कि सब देखकर जरूरी कार्रवाई करेगी।

इसे भी पढें : फ्लू और कोरोना एक साथ होने पर दोगुना रिस्क

- Advertisement -

इससे पहले 22 सितंबर की रात 11.20 बजे पायल घोष अपने वकील नितिन सातपुते के साथ अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। तकरीबन दो घंटे के बाद, यानी रात डेढ़ बजे पायल अपने वकील नितिन सातपुते के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर निकली। हालांकि देर रात पहुंचने की वजह से और पुलिस स्टेशन में महिला पुलिस अधिकारी ना होने के कारण शिकायत नहीं दर्ज की गई।

इसे भी पढे : 15 फरवरी से होगी परीक्षाएं, वायरल मैसेज पर न करें भरोसा : सीबीएसई

आपको बता दें कि 19 सितंबर की रात पायल ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर लिखा था, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की। नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है। मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद कीजिए।’

इसे भी पढे : मैट्रिक-इंटर के टॉपरों को मिली कार, 2021 के टॉपरों की पढ़ाई का खर्चा उठाएंगे…

इसे भी पढे : रांची के रातू में एक छात्र की तालाब में डूबने से मौत, घूमने निकले थे चार दोस्त

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img